• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मानव तस्करी की सूचना पर ग्वालियर पुलिस ने बदनापुरा गांव में मारा छापा

ग्वालियर पुलिस ने देह व्यापार की सूचना मिलने पर रेड लाइट एरिया में छापा मारा है, पुलिस को यहां से 6 नाबालिग लड़कियां मिलीं, जिन्हें पुलिस थाने ले आई
Google Oneindia News

ग्वालियर, 2 अक्टूबर। ग्वालियर पुलिस ने मानव तस्करी की सूचना पर रविवार को ग्वालियर के रेड लाइट एरिया बदनापुरा गांव में छापामार कार्रवाई की। यहां से पुलिस को 6 नाबालिग लड़कियां भी मिलीं, जिन्हें अपने साथ पुलिस थाने ले आई। इनमें से तीन लड़कियों के परिजन थाने पहुंचे और लड़कियों से संबंधित दस्तावेज दिखाकर उन्हें वापस अपने घर ले आए। जबकि तीन लड़कियों के दस्तावेज नहीं होने पर वह लड़कियां अभी पुलिस के पास ही हैं।

gwalior

पुलिस ने बदलापुरा गांव में की सर्चिंग
ग्वालियर पुलिस को मुखबिर से इस बात की सूचना मिली थी कि बदनापुरा गांव में देह व्यापार के लिए लड़कियों को लाया गया है। इसी सूचना पर से ग्वालियर पुलिस के तकरीबन 200 जवान रविवार को बदनापुरा गांव में पहुंच गए। यहां बदनापुरा गांव के एक-एक घर की सर्चिंग की गई।

गांव में पुलिस को मिली 6 नाबालिग लड़कियां
पुलिस ने जब बदनापुरा गांव की सर्चिंग की तो पुलिस को यहां से 6 नाबालिग लड़कियां मिलीं। नाबालिग लड़कियों से जब पुलिस ने उनके बारे में जानकारी लेना चाही तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सकीं। जिसके बाद पुलिस सभी नाबालिग लड़कियों को अपने साथ थाने ले आई।

6 में से 3 लड़कियों के परिजन पहुंचे थाने
पुलिस नाबालिग लड़कियों को थाने ले आई और उनसे पूछताछ करने लगी तो 6 में से 3 लड़कियों के परिजन थाने पहुंच गए। यहां उन्होंने लड़कियों से संबंधित दस्तावेज पुलिस को दिखाए। पुलिस जब पूरी तरह संतुष्ट हो गई कि तीन लड़कियां बदनापुरा गांव की ही रहने वाली हैं तो पुलिस ने उन तीन लड़कियों उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

3 लड़कियों की कर रही है पुलिस जानकारी
तीन लड़कियों के दस्तावेज और परिजन सामने के आने के बाद पुलिस ने उन तीनों लड़कियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है लेकिन अभी भी पुलिस के पास तीन नाबालिग लड़कियां मौजूद हैं। पुलिस अब इन बची हुई तीनों लड़कियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस को संदेह है कहीं देह व्यापार के लिए लड़कियों को बदनापुरा आ तो नहीं लाया गया।

Comments
English summary
gwalior police raided badnapura after receiving information about human trafficking
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X