• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Mulayam Singh Yadav : मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक पहुंचे मेदांता

गुरुग्राम, 06 अक्टूबर: समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh Yadav) की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परिवार सहित अस्पताल में ही हैं। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं का पहुंचना जारी है। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मेदांता अस्पताल पहुंचे और मुलायम सिंह का हालचाल जाना।

Google Oneindia News

समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh Yadav) की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परिवार सहित अस्पताल में ही हैं। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं का पहुंचना जारी है। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मेदांता अस्पताल पहुंचे और मुलायम सिंह का हालचाल जाना।

mulayam singh yadav health update latest news and update

2 अक्टूबर को आईसीयू में शिफ्ट किए गए थे मुलायम सिंह

मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। रविवार (2 अक्टूबर) को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर डाक्टरों ने उन्हें आइसीयू में शिफ्ट किया था। रात को ही उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटिलेटर पर रखा गया। छठे दिन (7अक्टूबर) को भी मुलायम सिंह वेंटिलेटर पर ही हैं। पिछले 6 दिनों से मुलायम की हालत में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। वह फिलहाल वेंटिलेटर पर ही हैं। गुरुवार को मेदांता की तरफ से जारी बुलेटिन में कहा गया कि अभी मुलायम सिंह की हालत गंभीर है, उन्हें अभी जीवन रक्षक दवाएं दी जा रही हैं।

Mulayam singh का हाल जानने अस्पताल पहुंचे अखिलेश को देख रो पड़ा सपा कार्यकर्ता, देखें वीडियोMulayam singh का हाल जानने अस्पताल पहुंचे अखिलेश को देख रो पड़ा सपा कार्यकर्ता, देखें वीडियो

अखिलेश को देखते ही फफक कर रोने लगा सपा कार्यकर्ता

गुरुवार को अस्पताल में उस वक्त माहौल गमगीन हो गया जब अखिलेश यादव अपने पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।अस्पताल में मौजूद सपा कार्यकर्ता अखिलेश को देखते ही फफक-फफक कर रोने लगे। हाथ जोड़े खड़े कार्यकर्ताओं ने अखिलेश से कहा- "भैया बाबू जी को बचा लीजिये"। अखिलेश ने सभी कार्यकर्ताओं को समझाया कि सब ठीक है। इसका वीडियो भी वहीं, इससे जुड़ा एक इमोशल वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Comments
English summary
mulayam singh yadav health update latest news and update
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X