• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: चुनाव प्रचार करने आए डिप्टी CM नितिन पटेल पर युवक ने चप्पल फेंकी, भाजपाई बोले- कांग्रेसी था वह

|

वडोदरा। गुजरात में 8 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल प्रचार-प्रसार करने निकले थे। वडोदरा जिले के कुराली गांव में जनसभा के बाद पटेल ने जैसे ही पत्रकारों के समक्ष बोलना शुरू किया, भीड़ से एक युवक ने उनमें चप्पल फेंककर मारी। वह चप्पल उप मुख्यमंत्री में लगी नहीं, बल्कि माइक से टकराकर गिर गई। वहीं, चप्पल मारने के बाद उक्त युवक वहां से रफ्फूचक्कर हो गया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री लगातार पत्रकारों के साथ बातचीत करते रहे।

वडोदरा जिले के कुराली गांव की घटना

वडोदरा जिले के कुराली गांव की घटना

बता दें कि, चप्पल फेंके जाने की यह घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई, इसके बावजूद चप्पल फेंकने वाला युवक आसानी से फरार हो गया। अब पुलिस उसे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ढूंढ रही है। बताया जा रहा है कि, युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। उपमुख्यमंत्री को चप्पल मारे जाने के मामले ने अब तूल पकड़ना शुरू कर दिया है। इस घटना के कुछ ही देर बाद भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर करारे हमले शुरू कर दिए। एक भाजपाई ने कहा कि, यह सब कांग्रेस के इशारों पर हुआ है। वहीं, कांग्रेस की ओर से कहा जा रहा है कि उन्हें इस मामले से कुछ लेना-देना नहीं है।

काकडिया की सभा में फेंके गए थे अंडे

काकडिया की सभा में फेंके गए थे अंडे

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने चप्पल की घटना पर फिलहाल कुछ नहीं कहा है। हालांकि, इससे पहले उन्होंने वडोदरा जिले के कुराली गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया था। पटेल से पहले पिछले दिनों सूरत के योगी चौक क्षेत्र में धारी के उपचुनाव के लिए वोट मांगने आए काकडिया की सभा में भी अंडे फेंके गए थे। उस घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया था। कांग्रेस के कार्पोरेटर के पति को भी पुलिस ने पकड़ा था।

बिहार में राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे 2 चुनावी सभाएं, कल ही फर्स्ट फेज की 71 सीटों पर वोटिंग

मंत्री जाडेजा पर भी फेंकी गई थी चप्पल

मंत्री जाडेजा पर भी फेंकी गई थी चप्पल

इससे पहले मार्च 2017 में गांधीनगर विधानसभा के बाहर पत्रकारों को संबोधित करते गृहराज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा पर भी चप्पल फेंकी गई थी। नेताओं पर इस तरह की अन्य घटनाएं भी पहले कई बार हो चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Slipper hurled at Gujarat Deputy CM Nitin Patel in vadodara, He addresses media
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X