• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: कांग्रेस बोली- 'भाजपा ने 10-10 करोड़ में खरीदे हमारे विधायक', वीडियो वायरल होने से गर्माई सियासत

|

अहमदाबाद। गुजरात में 8 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने सत्तारूढ़ भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वरिष्‍ठ नेता सोमाभाई पटेल का एक वीडियो जारी किया। उस वीडियो के जरिए भाजपा पर कांग्रेस विधायकों को दस-दस करोड़ रुपये में खरीदने का आरोप लगाया। वीडियो में दिख रहा है कि पूर्व सांसद सोमा पटेल कांग्रेस के एक पार्षद को कहते नजर आ रहे हैं कि भाजपा ने 10-10 करोड़ से ज्यादा किसी को नहीं दिए। इसी वीडियो में सोमाभाई गुजरात के मुख्‍यमंत्री व भाजपा अध्‍यक्ष के संपर्क में होने की बात कहते भी देखे जा सकते हैं।

    गुजरात: कांग्रेस बोली- 'भाजपा ने 10-10 करोड़ में खरीदे हमारे विधायक

    Gujarat: Congress accuse on BJP of buying MLAs, watch a viral video

    सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

    कांग्रेस द्वारा यह वीडियो उजागर किए जाने के बाद सूबे में सियासी पारा चढ़ गया। संवाददाता के हाथ लगे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो नेता उसमें नजर आ रहे हैं। उनके बीच काफी बातचीत हो रही है। बताते चलें कि यह वीडियो उपचुनाव के लिए रविवार को प्रचार थमने से पहले सोशल मीडिया में वायरल हुआ। अब इस वीडियो ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस ने इसी वीडियो को पत्रकारों को दिखाया। इस वीडियो में सोमाभाई से बातें करते दिख रहा शख्‍स अंकित बारोट बताया जा रहा है।

    गुजरात: कांग्रेसी विधायकों के इस्तीफे से खाली हुईं 8 सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग, बिहार के साथ ही आएंगे चुनाव के नतीजे

    'भ्रम व झूठ फैलाना कांग्रेस की आदत'

    वर्तमान में अंकित गांधीनगर महानगर पालिका में पार्षद है। वहीं, सोमाभाई सांसद रह चुके हैं। वीडियो में यही दोनों बताए जा रहे हैं, लेकि​न वीडियो की वनइंडिया पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गुजरात भाजपा अध्‍यक्ष सीआर पाटिल अपने बयान में कहा कि कांग्रेस को सभी सीटों पर हार का आभास हो गया है, इसलिए वह जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। पाटिल बोले कि, 'चुनाव से पहले भ्रम व झूठ फैलाना कांग्रेस की आदत रही है।''

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Gujarat: Congress accuse on BJP of buying MLAs, watch a viral video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X