• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat Assembly Elections में 'कांग्रेस मुक्त भारत' का जिक्र, CM योगी ने कहा- बापू का सपना साकार करने का समय

Gujarat Assembly Elections 2022 में भाजपा धुआंधार चुनाव प्रचार कर रही है। योगी आदित्यनाथ ने पोरबंदर में जनसभा की। Gujarat Assembly Elections 2022 Yogi Adityanath Porbandar Congress Bapu
Google Oneindia News

Gujarat Assembly Elections 2022 में पहले चरण की वोटिंग एक दिसंबर को होगी। दो दशकों से अधिक समय तक गुजरात की गद्दी पर काबिज भाजपा के स्टार प्रचारक मतदाताओं को लुभाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पोरबंदर में जनसभा की। उन्होंने कांग्रेस से मुक्ति का आह्वान किया।

Yogi Adityanath Porbandar

पोरबंदर में भाजपा की चुनावी रैली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, बापू ने आजादी के बाद कांग्रेस को भंग करने का आह्वान किया था। बापू के सपने को साकार करने का समय आ गया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा और कांग्रेस के प्रदर्शन का जिक्र कर कहा, यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस के पास सिर्फ 2 सीटें हैं।

सीएम योगी ने दावा किया कि बीजेपी उत्तर प्रदेश के लोगों को सुरक्षा प्रदान करने और राज्य में समृद्धि सुनिश्चित करने के प्रति संकल्पित है। गौरतलब है कि रविवार को भी भाजपा की रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला किया गया था। पीएम मोदी ने राहुल का नाम लिए बिना कहा था कि कांग्रेस और उनके सहयोगी देश और विकास विरोधी हैं।

ये भी पढ़ें- FIFA World Cup 2022 : केरल के 17 फुटबॉल फैंस पर चढ़ा खुमार, एक साथ मैच देखने के लिए चुकाए 23 लाख रुपयेये भी पढ़ें- FIFA World Cup 2022 : केरल के 17 फुटबॉल फैंस पर चढ़ा खुमार, एक साथ मैच देखने के लिए चुकाए 23 लाख रुपये

Comments
English summary
Gujarat Elections : UP CM Yogi Adityanath in Porbandar. Bapu had called for disbanding of Congress after independence. The time has come to make Bapu's dream a reality.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X