• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'खलनायक हूं मैं' गाने पर पिस्टल लहराते हुए बुलेट पर स्टंट, पुलिस ने पकड़ा तो हाथ जोड़कर मांगी माफी, वीडियो

|
Google Oneindia News

सूरत, 3 जनवरी: गुजरात से एक वीडियो हाल ही में सोशल पर सामने आया था, जिसमें दो युवक एक बुलेट पर स्टंट करते नजर आ रहे थे। इसमें से एक के हाथ में पिस्टर भी नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद थाने से दोनों की तस्वीर सामने आई है, जिसमें ये हाथ जोड़े बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

दिसंबर का है वीडियो

दिसंबर का है वीडियो

गुजरात के सूरत में दो युवाओं का बाइक में स्टंट करते हुए वीडियो वायरल वायरल हुआ है। वीडियो में एक बुलेट पर ये दो युवक एक दूसरे के कंधे पर बैठकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। एक युवक के हाथ में पिस्टल लिए हुए है और सिगरेट पी रहा है। वीडियो में नायक नहीं खलनायक हूं गाना बज रहा है। ये वीडियो 14 दिसंबर का बताया जा रहा है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को धर दबोचा। राज्य के गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने ट्वीट किया है, जिसमें दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही गई है। दोनों युवक तस्वीर में हाथ जोड़े हुए बैठे नजर आ रहे हैं। संघवी ने लिखा है कि ये वीडियो 14 दिसंबर का है, इनको पकड़ लिया गया है। इस तरह के मामलों पर हम गंभीर है।

पहले भी वायरल हुए हैं ऐसे वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें युवा बाइक पर खतरनाक स्टंट करते या हथियार लहराते देखे जाते हैं। गुजरात में कई बार इस तरह के मामले रिपोर्ट हुए हैं। वहीं दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों से भी इस तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं।

'शाहरुख खान के देश से हो, आपकी मदद जरूर करूंगा' मिस्र के शख्स ने की मुश्किल में फंसी भारतीय की मदद'शाहरुख खान के देश से हो, आपकी मदद जरूर करूंगा' मिस्र के शख्स ने की मुश्किल में फंसी भारतीय की मदद

Comments
English summary
bike stunts with gun hand in gujarat police caught video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X