• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gorakhpur: जरा सी लापरवाही से ऐसे चली गई दो लोगों की जान,जानिए कैसे

जीवन में सावधानी बरतनें और नियमों के पालन करने का क्या महत्व होता है शायद इस खबर के बाद उसकी गंभीरता कुछ लापरवाह लोगों के समझ में आए।कैसे जरा सी लापरवाही से दो परिवारों में मातम फैल गया,कैसे दो जिंदगिया पल भर में समाप्त
Google Oneindia News

गोरखपुर,12 अगस्त: जीवन में सावधानी बरतनें और नियमों के पालन करने का क्या महत्व होता है शायद इस खबर के बाद उसकी गंभीरता कुछ लापरवाह लोगों के समझ में आए।कैसे जरा सी लापरवाही से दो परिवारों में मातम फैल गया,कैसे दो जिंदगिया पल भर में समाप्त हो गयी ।शराब पीना दो लोगों की मौत का कारण बन गया।गुरुवार देर रात गोरखपुर के नशे की हालत में तीन दोस्त तरंग क्रॉसिंग पर कर रहे थे।उन्होंने शराब की बोतल भी ले रखी थी। उसी बीच लखनऊ से गोरखपुर रेलवे स्टेशन जाने के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई। शराब के नशे में धुत होने की वजह से वहां से वह भाग नहीं सके। ट्रेन उन तीनों को रौंदते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ चली गई। चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक का पैर कट गया। घायल हालत में युवक को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी व एसएसपी पहुंच गए।

rail track

जानकारी के मुताबिक, तीन दोस्त जो ऑटो चलाने का काम करते हैं। बृहस्पतिवार रात तंरग क्रॉसिंग के पास स्थित शराब की दुकान से शराब लेकर क्रॉसिंग के नीचे पीने के बाद नशे की हाल में रेलवे क्रॉसिंग पार कर जा रहे थे। इसी बीच लखनऊ से गोरखपुर रेलवे स्टेशन जाने के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई। शराब के नशे में धुत होने की वजह से वहां से वह भाग नहीं सके। ट्रेन उन तीनों को रौंदते हुए रेलवे स्टेशन की तरफ चली गई। मृतकों की पहचान गोरखनाथ थाना क्षेत्र के दिग्विजय नगर निवासी गोलू उर्फ पीर मोहम्मद (23) और अजय चौहान (32) के रूप में हुई है।हादसे में शाहपुर के उत्तरी जतेपुर निवासी अंबुज (22) घायल हो गया है।

IND vs WI: सीरीज जीत के बाद रोहित शर्मा ने भरा खिलाड़ियों में जोश, ड्रेसिंग रूम में दी स्पीच; VIDEOIND vs WI: सीरीज जीत के बाद रोहित शर्मा ने भरा खिलाड़ियों में जोश, ड्रेसिंग रूम में दी स्पीच; VIDEO

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि शुरुआती जांच में तीनों के नशे में होने की बात सामने आई है।मामले की छानबीन की जा रही है।

Comments
English summary
3 friends cut off by train in Gorakhpur, 2 killed: All three drank alcohol as they sat at Tarang crossing, the trampled Intercity Express.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X