• search
गोंडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोंडाः वीडियो में गाली-गलौच और छेड़छाड़ के आरोप में फंसाने की धमकी दे रहे हैं सीओ, वीडियो वायरल

|

गोंडा। योगी सरकार कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए और जनता की हर एक परेशानियों को समझ बूझ से निपटाने के लिए आदेश दे रही है। इसके बावजूद भी पुलिस का आचरण और रवैया लोगों के प्रति ठीक होने का नाम नहीं लेता दिख रहा है। ताजा मामला गोण्डा के मनकापुर थाने क्षेत्र के महादेव गांव का है जहां मनकापुर कोतवाल कुछ पुलिसकर्मियों के साथ बिना किसी राजस्व अधिकारी को साथ लिए बगैर किसी आर्डर के रास्ते के एक विवाद को सुलझाने पहुंच गए।

gonda police circle officer transferred after video viral

विवाद को सुलझाने गए कोतवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस व वर्दी की तमाम मर्यादाओं को लांघते हुए पीड़ितों को धमकाते हुए उनसे बदसलूकी दिख रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में कोतवाल लोगों को गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। पीड़ितों के मुताबिक पुलिस ने बल पूर्वक उनके दीवार की नींव गिरवाई और उनके छप्पड़ में आग लगवा दी है। मनकापुर के महादेवा गांव में पुलिस के पहुंचने के बाद अफरातफरी और चीख चिल्लाहट मच गई।

पुलिस यहां किसी अपराधी को पकड़ने नहीं गई थी बल्कि रास्ते के विवाद को सुलझाने के लिए गांव पहुंची थी। लेकिन वो भी बिना किसी राजस्व विभाग के अधिकारी को साथ लिए और बिना किसी आदेश के पहुंच गए। गांव में पहुंचे कोतवाल ने अपनी दादागिरी दिखाते हुए पीड़ित परिवार को धमकाने लगे। कोतवाल छेड़छाड़ जैसी धाराओं में पीड़ित धर्मेंद्र के लड़के को फर्जी फंसाने की धमकी दे डाली तभी गांव के ही किसी युवक ने कोतवाल का वीडियो बना लिया।

gonda police circle officer transferred after video viral

जो वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। डरे सहमे पीड़ित परिवार का कहना है कि कोतवाल ने खड़े होकर हमारे सात फुट के नींव वाली दीवार गिरवा दी और हमारे छप्पड़ में आग लगवा दी है और हमको फर्जी छेड़छाड़ के मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं और कहा कि सरकारी नौकरी नहीं कर पाओगे।

जिले के कप्तान आरके नैय्यर ने बताया कि एक विवाद के निपटारे में गए मनकापुर कोतवाल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें मनकापुर के कोतवाल द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई की गई है। मनकापुर के कोतवाल प्रमोद सिंह को तत्काल प्रभाव से हटा कर क्राइम ब्रांच में पोस्ट कर दिया गया है और नए एसएचओ को मनकापुर थाने का चार्ज सौंपा गया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि एडिशनल एसपी को इस पूरे विषय पर जांच की जिमेदारी सौंपी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gonda police circle officer transferred after video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X