• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

गाजीपुर : गोली से भी घातक लगी गाली: पटरे से पीट-पीटकर कर डाले युवक की हत्या, पकड़े जाने पर खुला राज

|
Google Oneindia News

गाजीपुर, 29 अगस्त : गाजीपुर जिले के बहरपुर गांव में स्थित सावित्री बालिका इंटर कॉलेज के समीप 25 अगस्त को युवक की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। पकड़े गए तीन अभियुक्तों ने बताया कि मृत युवक सत्यम उन्हें गाली देता था। गाली उन्हें बहुत बुरी लगती थी, जिसके चलते शटरिंग करने वाले पटरे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दिए। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और तीनों के खिलाफ पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई।

पहाड़पुर के पास से किए गए गिरफ्तार

पहाड़पुर के पास से किए गए गिरफ्तार

घटना के बाद से ही नंदगंज थाने की पुलिस और स्‍वाट टीम द्वारा घटना का खुलासा किए जाने का प्रयास किया जा रहा था। पुलिस द्वारा महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल करने के बाद हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही थी। इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को हत्या में शामिल अमन यादव समेत दो नाबालिक अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए पटरे को बरामद कर लिया।

किराए के मकान में रहता था मृतक

किराए के मकान में रहता था मृतक

दरअसल गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र के नारी पचदेवरा गांव का रहने वाला 24 वर्षीय सत्यम कुमार नंदगंज बाजार में किराए के मकान में रहता था। 25 अगस्त को देर शाम बहरपुर गांव के समीप सड़क किनारे उसकी बाइक लावारिस हाल में खड़ी मिली तथा थोड़ी ही दूर पर वह भी लहूलुहान स्थिति में पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल होकर तड़प रहे युवक को देखकर पुलिस को सूचना दिया।

अस्पताल ले जाने पर हुई थी मौत

मौके पर पहुंची पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। शरीर पर चोट के निशान देखने के बाद ही पुलिस को यह विश्वास हो गया था कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस अधीक्षक गाजीपुर रोहन पी बोत्रे ने बताया कि हत्या में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो अभियुक्त अभी भी फरार हैं। पुलिस टीम द्वारा दबिश दी जा रही है जल्द ही उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वाराणसी: नौकरी के लिए खा लिया जहर, नौकरी भी नहीं मिली और चली गई जानवाराणसी: नौकरी के लिए खा लिया जहर, नौकरी भी नहीं मिली और चली गई जान

Comments
English summary
accused arrested for killing youth in ghazipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X