• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'लिफ्ट देने के बहाने मुझे ले गया प्रधान, कॉफी पिलाई और फाड़ दिए कपड़े'

|

Farrukhabad news, फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में एक महिला ने ग्राम प्रधान पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जब महिला पुलिस से शिकायत करने पहुंची तो उसकी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की गई। इस मामले में बुधवार को पीड़िता सदर विधायक से न्याय की गुहार लगाने पहुंची। पीड़िता ने धमकी दी है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह थाने के सामने आत्मदाह कर लेगी।

लिफ्ट के बहाने ले गया अपने कॉल सेंटर

लिफ्ट के बहाने ले गया अपने कॉल सेंटर

जानकारी के अनुसार, पेशे से गायक महिला जनपद हरदोई से जागरण में भजन गाकर शाम को पांचाल घाट पहुंची थी। अपने घर जाने के लिए वह टैम्पो का इंतजार कर रही थी, तभी परिचित प्रधान सुरजीत बाइक से वहां पहुंचा। महिला के मुताबिक, प्रधान ने उसे अपने कॉल सेंटर होते हुए घर पहुंचाने की बात कही। कॉल सेंटर में उसे कॉफी पिलवाई।

प्रधान ने की रेप की कोशिश

प्रधान ने की रेप की कोशिश

इसके बाद जब वह घर चलने की बात कहने लगी तो प्रधान ने उसे धक्का देकर जमीन में गिरा दिया और कमरे की लाइट बंद कर दी। महिला का आरोप है कि प्रधान ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर सुरजीत हड़बड़ा गया और मौके पाते ही वह इज्जत बचाकर भागी। इस दौरान प्रधान और उसके एक साथी ने उसे पकड़ने की कोशिश की और जान से मारने की धमकी दी।

कॉल सेंटर में ही छूट गया बैग, मोबाइल और कपड़े

कॉल सेंटर में ही छूट गया बैग, मोबाइल और कपड़े

महिला का कहना है कि भागते हुए उसे एक पुलिसकर्मी मिला, जिसकी वजह से उसकी जान बची। मोबाइल का बैग, मोबाइल फोन और कपड़े तक सुरजीत के कॉल सेंटर में छूट गए। आरोप है कि प्रधान सुरजीत अखिल भारतीय गौ सेवा संघ व कॉल सेंटर की आड़ में अवैध धंधे करता है। वह महिलाओं और लड़कियों को बहला-फुसलाकर यौन शोषण करता है। यही नहीं अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है।

थाने के सामने आत्मदाह की धमकी

थाने के सामने आत्मदाह की धमकी

बता दें, इस मामले में पुलिस ने प्रधान सहित दो लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया। हालांकि, पीड़िता पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। आरोप है कि चौकी इंचार्ज हरिओम त्रिपाठी, आरोपी प्रधान सुरजीत को बचाने मे लगे हैं। बयान देने के लिए चौकी पर बुलाकर उसे धमकाया गया। पीड़िता ने सदर विधायक से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई। इस पर विधायक ने फतेहगढ़ कोतवाल को तलब कर नाराजगी जताते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को कहा। युवती ने धमकी दी कि अगर न्याय न मिला तो वह कोतवाली के सामने आत्मदाह करेगी।

ये भी पढ़ें: रेलवे में नौकरी का झांसा देकर 4 लोगों से हड़पे 20 लाख रुपए, हुआ गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman alleges physical attack on village head in farrukhabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X