• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बेटी की विदाई से पहले दुनिया से विदा हो गईं मां, लाश को गले लगाकर रोती रही दुल्हन

Google Oneindia News

फर्रुखाबाद। घर में चारों ओर शादी की खुशियां छाई थीं। पूरा परिवार बेटी की शादी की तैयारी कर चुका था लेकिन, घर में अचानक कुछ ऐसा हुआ कि खुशी के पल, गमों का दरिया बन गया। पिता के घर से विदा होने वाली बेटी ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसके डोली उठने वाले दिन ही उनकी मां की अर्थी भी उठेगी। ऐसा ही कुछ हुआ फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ क्षेत्र के नेकपुर में हुआ। जहां बीती रात बेटी के हाथ पीले करने में व्यस्त महिला की करंट लगने से मौत हो गयी। जिसके बाद विवाह की खुशियां मातम में बदल गईं।

bride mother died on the spot due to electric shock

कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर कला निवासी राजमिस्त्री विनोद कुमार जाटव की पुत्री अंजली के घर बारात आई थी। विवाह रजलामई निवासी रामवीर पुत्र जबरलाल के साथ होना था। बारात आने के बाद द्वारचार ( द्वार चार) की रस्म आदि पूरी होने के बाद बारातियों ने खाना खाया। इसके बाद विवाह की रस्में चल रही थीं। बेटी के विवाह की खुशी में दुल्हन अंजली की मां मीना देर रात लगभग 2 बजे घर के भीतर कुछ लेने गईं।

bride mother died on the spot due to electric shock

उसी दौरान टेंट के पंखे से उन्हें जोरदार करंट लगा, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मीना की मौत की खबर से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते पूरा माहौल गम में डूब गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। दुल्हन बनी अंजली का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

<strong>ये भी पढ़ें-आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी इलाज के लिए मांगे जा रहे पैसे, पत्नी को रिक्शे पर लादकर भटक रहा पति</strong>ये भी पढ़ें-आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी इलाज के लिए मांगे जा रहे पैसे, पत्नी को रिक्शे पर लादकर भटक रहा पति

Comments
English summary
bride mother died on the spot due to electric shock
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X