• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अयोध्या: भाजपा नेता और पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ बाजार बंद

|

जानिए क्या है अयोध्या के राम मंदिर का अबतक का पूरा इतिहास

अयोध्या। यूपी में अयोध्या जनपद के मिल्कीपुर बाजार के व्यापारी स्थानीय भाजपा नेता व पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ बाजार बंद कर धरने पर बैठ गए। व्यापारियों की मांग है कि उनके खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लिए जाएं और गिरफ्तार व्यापारियों को छोड़ा जाए।

Businessmen protest against bjp leader

दरअसल रविवार को भाजपा नेता शत्रुघ्न पांडे की कार एक ट्रक से टकरा गई थी जिसके बाद भाजपा नेताओं के लोगों ने ट्रक ड्राइवर की जमकर पिटाई की। पिटाई के इस विरोध में व्यापारी जब भाजपा नेता के खिलाफ आए तभी जमा भीड़ में कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने भाजपा नेता के कार के शीशे तोड़ दिए।

नाराज भाजपा नेता ने 1 दर्जन से अधिक व्यापारियों के खिलाफ इनायतनगर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया और 4 व्यापारियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। भाजपा नेता व पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ सैकड़ों व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर धरना प्रदर्शन किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर व्यापारियों को शांत कराया लेकिन व्यापारी अभी भी दुकान खोलने के लिए तैयार नहीं है। उनका कहना है कि जब तक व्यापारियों पर मुकदमा वापस नहीं होता अपनी दुकानें बंद रखेंगे।

बुलंदशहर में भी भाजपा नेता के काफिल पर हुआ पथवार

बुलंदशहर जिले के शिकारपुर के चांदौर गांव में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों ने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी भोला सिंह और शिकारपुर विधायक अनिल शर्मा को ग्रमीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने पांच साल बाद आने का आरोप लगाते हुए सांसद के काफिले पर हमला कर दिया, जिसमें गाड़ी के शीशे टूट गए। वहीं, सांसद ने इस प्रकार की जानकारी होने से इंकार किया है।

ये भा पढ़ें:-पांच साल बाद भाजपा सांसद को देख भड़के लोग, काफिले पर किया पथराव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Businessmen protest against bjp leader
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X