• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'बिग बॉस' में हुई राखी सावंत की धांसू एंट्री, कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान भी आएंगी नजर! ये है मजेदार ट्विस्ट

राखी सावंत और अर्शी खान को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों ड्रामा क्वीन्स बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मार सकती हैं। फिलहाल राखी सावंत ने शो में धांसू एंट्री मारी है लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है।
Google Oneindia News

Bigg Boss: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में हर दिन एक नया ड्रामा खड़ा हो जाता है। कभी किचन को लेकर, तो कभी साफ-सफाई के मुद्दे। घरवालों को कब कैसे और किस मुद्दे को उठाकर कैमरे के सामने आना है, ये बात उन्हें बहुत अच्छे से पता होती है। लेकिन बावजूद इन सबके, जरूरी नहीं कि हर वक्त शो में भरपूर एंटरटेनमेंट और मसाला हो। कभी-कभी शो फीका भी पड़ जाता है। ऐसे में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री होती है। हाल ही में घर में गोल्डन गाइज आए हैं। ऐसे में शो में दर्शकों का इंटरेस्ट बराबर बना हुआ है। कॉन्ट्रोवर्शियल लोगों की बात करें, तो बीते एक एपिसोड में ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी नजर आ चुकी हैं। ऐसे में राखी के घर में आने को लेकर भी जबरदस्त बज बना हुआ था। राखी ही नहीं, बल्कि बीते सीजन में दर्शकों की चहेती अर्शी खान को लेकर भी खूब चर्चा हो रही हैं। आइये जानते हैं इन सब खबरों के पीछे का सच..

सुर्खियों में राखी और अर्शी

सुर्खियों में राखी और अर्शी

वैसे तो शो में मसाला देने के लिए कुछ कंटेस्टेंट्स ही काफी हैं। लेकिन अब वाइल्ड कार्ड तो ठहरे वाइल्ड कार्ड ही। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता जाता है, वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बनता रहता है। कई बार वाइल्डकार्ड्स घर के कंटेस्टेंट्स से भी आगे निकल चुके हैं। ऐसा बीते सीजन में भी देखने को मिला है। हाल ही में राखी सावंत को लेकर भी काफी खबरें आ रही थीं, कि वे बिग बॉस का हिस्सा हो सकती हैं। अब अर्शी खान के बिग बॉस में शामिल होने की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है।

राखी की धमाकेदार एंट्री के पीछे का सच

राखी की धमाकेदार एंट्री के पीछे का सच

चलिये आपकी इस एक्साइटमेंट को खत्म करते हैं और आखिर बता ही देते हैं कि सच क्या है। दरअसल राखी सावंत एक और बार शो में नजर आने वाली हैं। लेकिन इस बार वे सलमान खान के शो में नहीं, बल्कि बिग बॉस मराठी 4 में कदम रखेंगी और दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट करेंगी। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने इस बार मराठी बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। शो का प्रोमो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राखी अपना अंदाज दिखा रही हैं।

वायरल हो रहा वीडियो

राखी सावंत रेड कलर के आउटफिट में धमाकेदार एंट्री लेती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही हैं। शो में राखी सावंत की एंट्री बतौर वाइल्ड कार्ड हुई है। राखी ही नहीं, बल्कि उनके साथ घर में दो अन्य कंटेस्टेंट्स ने भी घर में एंट्री ली है। इस दौरान राखी अपनी बुलंद आवाज से घरवालों को अपने आने का आभास करवाती हैं।

एक्साइटेड हैं फैंस

एक्साइटेड हैं फैंस

चलिये.. भले ही राखी इस बार हिंदी बिग बॉस में नजर नहीं आने वालीं, लेकिन मराठी बिग बॉस में एंट्री पाकर वे काफी खुश हैं। राखी के साथ साथ उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड देखकर दर्शकों की एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना ही नहीं है। राखी सावंत को देखकर दर्शक फूले नहीं समा रहे हैं। ऐसे में अब देखना ये होगा कि मराठी बिग बॉस में राखी सावंत क्या कमाल मचाती हैं।

अर्शी की भी होगी धमाकेदार एंट्री!

अर्शी की भी होगी धमाकेदार एंट्री!

नहीं अर्शी खान की बात करें, तो बिग बॉस 11 फेम अर्शी एक और बार शो में नजर आने वाली हैं। लेकिन इस बार वे भी सलमान खान के शो में नहीं, बल्कि बिग बॉस मराठी 4 में कदम रखेंगी और दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट करेंगी। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान की शो में एंट्री को लेकर दर्शक खूब एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें: इस बार मंडली के साथ नॉमिनेट हुए साजिद खान, ओवर कॉन्फिडेंस में बोले डायरेक्टर- 'मैं तो 100 पर्सेंट बचूंगा'ये भी पढ़ें: इस बार मंडली के साथ नॉमिनेट हुए साजिद खान, ओवर कॉन्फिडेंस में बोले डायरेक्टर- 'मैं तो 100 पर्सेंट बचूंगा'

चर्चा में BB हिंदी

चर्चा में BB हिंदी

बिग बॉस हिंदी की बात की जाए, तो वहां इस बार गोल्डन गाइज ने एंट्री मारी है। ये लोग अपने साथ ईनाम की 25 लाख की राशि भी लेकर आए हैं। वहीं शो में 8 लोगों की मंडली बुरी तरह से टूट चुकी है। टीना दत्ता और निमृत की लड़ाईयां इस बार घर में जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Comments
English summary
Rakhi Sawant makes grand entry on Bigg Boss fans are excited to see Arshi Khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X