• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नुसरत जहां और यश दासगुप्‍ता ने तोड़ी चुप्‍पी, बताया बच्‍चे को दुनिया में लाने का फैसला क्‍यों किया?

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 13 अक्‍टूबर। टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। पति निखिल जैन से हुई अपनी शादी को भारत में अमान्‍य बताते वाली नुसरत ने हाल ही में बेटे को जन्‍म दिया है। जब नुसरत की प्रेगनेंसी की खबर मीडिया में आई तो सभी ये जानना चाहते थे कि एक्‍ट्रेस के पेट में पल रहे बच्‍चे का पिता कौन हैं। हालांकि नुसरत जहान ने उस समय पिता के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन अब नुसरत जहान और यश दासगुप्ता ने बच्‍चे के जन्‍म के बारे में खुलासा किया और ये बताया कि जब नुसरत प्रेंगनेंट हुई तब उन्‍होंने कैसे और क्‍यों ये निर्णय लिया।

    Nusrat Jahan के बेटे के birth certificate से पिता के नाम का हुआ खुलासा! | वनइंडिया हिंदी
    यश दास गुप्‍ता ने बताई ये सच्‍चाई

    यश दास गुप्‍ता ने बताई ये सच्‍चाई

    यश दासगुप्‍ता ने कहा एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए कहा कि वो ये बच्चा पैदा करना चाहते थे लेकिन अंतिम निर्णय नुसरत पर उन्‍होंने छोड़ दिया। "जब उसने मुझे बताया तो मैं नहीं झुका। मैंने उससे सिर्फ इतना पूछा कि क्या वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती है। क्‍योंकि ये नहीं उसका शरीर है। उसे फैसला करना था। मैंने उससे कहा कि उसके फैसले के बावजूद मैं उसका साथ कभी नहीं छोड़ूंगा। Kylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शन

    हमें परवाह नहीं थी कि दुनिया क्या सोचेगी

    हमें परवाह नहीं थी कि दुनिया क्या सोचेगी

    बाथरूम में नहा रही मां का बच्‍ची ने बना दिया लाइव वीडियो, लोगों ने दिया कुछ यूं रिएक्‍शनबाथरूम में नहा रही मां का बच्‍ची ने बना दिया लाइव वीडियो, लोगों ने दिया कुछ यूं रिएक्‍शन

    नुसरत ने बताया कि वो क्‍या चाहती थीं

    नुसरत ने बताया कि वो क्‍या चाहती थीं

    नुसरत ने कहा मैंने उसने कहा कि उसके फैसले के बावजूद मैं उसका साथ कभी नहीं छोड़ूंगा। मैं बच्चा पैदा करना चाहती थी लेकिन उस पर अपना फैसला थोप नहीं सकती थी। उसने मुझे यहां तक ​​​​कहा कि अगर आपको बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है, तो ठीक है, मैं बच्चे को रख लूंगा।

    निखिल जैन से नुसरत क्‍यों हुई अलग

    निखिल जैन से नुसरत क्‍यों हुई अलग

    बता दें इस साल की शुरुआत में, नुसरत जहां ने एक बयान में कहा था कि निखिल से उसकी शादी भारतीय कानून के तहत मान्य नहीं थी। नुसरत जहान और निखिल जैन ने 2019 में तुर्की के बोडरम में दो विवाह समारोह किए थे। अलग होने के बाद, नुसरत जहान और यश दासगुप्ता अक्सर अपने रोमांस के लिए सुर्खियां बटोरते थे।

    English summary
    Nusrat Jahan and Yash Dasgupta broke the silence, told why did you decide to bring the child into the world?
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X