• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी पर फिर कसा तंज, कहा- एक्टर के मैनेजर से मैं बात नहीं करती

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 अक्टूबर: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का पारिवारिक विवाद सालों पुराना है। ये मसला कपिल शर्मा के शो में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनिका आहूजा के आने के बाद से और भी बढ़ गया है। अब कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने एक बार फिर गोविंदा की पत्नी सुनिता आहूजा पर तंज कसा है। कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनिता को इशारों-इशारों में एक्टर की मैनेजर कहा है। हालांकि गोविंदा की पत्नी ने फिलहास इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

कश्मीरा ने गोविंदा की तारीफ की और सुनिता पर कसा तंज

कश्मीरा ने गोविंदा की तारीफ की और सुनिता पर कसा तंज

शनिवार (16 अक्टूबर) को कृष्णा और कश्मीरा को अपने जुड़वा बच्चों के साथ पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान पैपराजी ने कृष्णा और कश्मीरा से कई सवाल किए। इस बीत एक फोटोग्राफर ने कश्मीरा शाह से पूछा कि गोविंदा के परिवार के साथ चल रहे विवाद पर आप क्या कहना चाहेंगी।

सवाल का जवाब देते हुए कश्मीरा शाह ने गोविंदा की तारीफ की। कश्मीरा शाह ने कहा, ''गोविंदा जी बहुत अच्छे अभिनेता हैं। बतौर एक्टर मैं असल में उनको बहुत ज्यादा पसंद करती हूं। लेकिन इसके अलावा मैं किसी और को नहीं जानती हूं। मैं मैनेजर के बारे में बात नहीं करती।''

2016 से चल रहा है गोविंदा और कृष्णा के परिवार में विवाद

2016 से चल रहा है गोविंदा और कृष्णा के परिवार में विवाद

गोविंदा और कृष्णा और उनकी पत्नियों के बीच में ये विवाद साल 2016 से चल रहा है। उस वक्त कश्मीरा शाह ने कहा था कि कुछ लोग पैसा लेकर डांस करते हैं। ये बात गोविंदा की पत्नी को बहुत ज्याद खराब लगी थी। उसके बाद गोविंदा का परिवार कृष्णा-कश्मीरा के बच्चों के जन्मदिन पार्टी में नहीं पहुंचे थे। कृष्णा ने यह भी कहा था कि जब उनके बेटे की तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी और वह हॉस्पिटल में भर्ती थे, तब भी गोविंदा उसे देखने नहीं आए थे।

ये भी पढ़ें-Video: ऋतिक रोशन ने जिम में 80's के गाने पर किया जबरदस्त डांस, दीपिका ने दिया ये रिएक्शनये भी पढ़ें-Video: ऋतिक रोशन ने जिम में 80's के गाने पर किया जबरदस्त डांस, दीपिका ने दिया ये रिएक्शन

'द कपिल शर्मा शो' में आए गोविंदा तो कृष्णा ने नहीं की शूटिंग

'द कपिल शर्मा शो' में आए गोविंदा तो कृष्णा ने नहीं की शूटिंग

पिछले महीने गोविंदा और सुनिता 'द कपिल शर्मा शो' में आए थे। गोविंदा और सुनिता के शो में आने की बात सुन गोविंदा ने पहले ही मना कर दिया था कि वह उस एपिसोड में हिस्सा नहीं लेना चाहते हैं। कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग करने से मना कर दिया था। उसके बाद से गोविंदा और कृष्णा के परिवार के झगड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है।


Comments
English summary
Krushna Abhishek wife Kashmera Shah says govinda wife sunita ahuja is a manager of actor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion