• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली को अनफॉलो करना चाहती हैं, बोलीं ...तुम्हारी जरूरत नहीं है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 सितंबर। अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना ​​​​है कि बॉलीवुड की तुलना में दक्षिण उद्योग काम करने के लिए कहीं अधिक सामंजस्यपूर्ण और बेहतर है। कंगना की फिल्म थलाइवी, जो कि जे जयललिता की बायोपिक है, 10 सितंबर को रिलीज़ हुई। उनका मानना ​​है कि बॉलीवुड को अन्य उद्योगों से बहुत कुछ सीखना चाहिए। कंगना ने यह भी बताया कि कैसे उनकी अनफ़िल्टर्ड राय ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है, और उन्हें फाइनेंसियल नतीजों का सामना करना पड़ा। वहीं कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली के लिए बड़ी बात बोली है।

    Thalaivi Online Leaked: Kangana Ranaut की फिल्म 'Thalaivi' हुई Online Leak | वनइंडिया हिंदी
    कंगना रनौत ने कहा-देश तोड़ने की बात करो तो कोई समस्‍या नहीं लेकिन

    कंगना रनौत ने कहा-देश तोड़ने की बात करो तो कोई समस्‍या नहीं लेकिन

    आरजे के साथ एक साक्षात्कार में, कंगना से उनकी राजनीतिक राय व्यक्त करने और पक्ष लेने के बारे में पूछा गया, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया मिली। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "जब मैं देश में चारों ओर देखती हूं, और मैंने देखा है कि एक अभिनेत्री के रूप में, अगर आप देश को तोड़ने की बात करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। लेकिन अगर आप इसे फिर से जोड़ने की बात करते हैं, तो एक समस्या है।"

    मैंने अपनी बात कही तो मुझे मेरे ब्रांडो ने छोड़ दिया, भारी नुकसान भी हुआ

    मैंने अपनी बात कही तो मुझे मेरे ब्रांडो ने छोड़ दिया, भारी नुकसान भी हुआ

    अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा जब मैंने अपनी राय व्यक्त की, तो "मेरे ब्रांडों ने मुझे छोड़ दिया, मेरे अनुबंध समाप्त कर दिए गए, मुझे करोड़ों का वित्तीय नुकसान हुआ।"यह पूछे जाने पर कि क्या वह कभी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बारे में दो बार सोचती हैं, उन्होंने जोर देकर कहा कि वह ऐसा नहीं करतीं क्योंकि वह इस तरह से काफी 'सीधी' हैं। "जीवन के प्रति मेरा दृष्टिकोण ठीक वैसा ही है जैसी मैं हूं, मैं दोहरे चेहरे वाली नहीं हूं। मेरी विचार प्रक्रिया स्तरित और जटिल हो सकती है, लेकिन दो चेहरे नहीं हैं, एक जनता के लिए और मेरे लिए, चेहरा बस एक है।

    मौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिशमौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

    कंगना बहन रंगोली को करना चाहती है अनफॉलो

    कंगना बहन रंगोली को करना चाहती है अनफॉलो

    यह पूछे जाने पर कि वह इंस्टाग्राम पर किसे अनफॉलो करना चाहेंगी, उन्होंने आगे के विवाद से बचने के लिए मजाक में कहा, "मैं रंगोली को अनफॉलो कर दूंगी।" रंगोली चंदेल कंगना की बहन हैं। उसने शो के होस्ट से अपने आखिरी डायल किए गए नंबर पर कॉल करने की हिम्मत भी की, जो उसकी बहन थी, और उसे बताती है कि वह उन्हें अब अपने जीवन में नहीं चाहती। जैसे ही कंगना ने फोन किया, उनकी बहन ने जवाब दिया, "मैं फिर भी रहूंगी।" कंगना ने कहा, "यह मेरी बहन की आत्मा है"।

    फिल्‍म उद्योग को आगे लाने के लिए एकजुट होने की जरूरत है

    फिल्‍म उद्योग को आगे लाने के लिए एकजुट होने की जरूरत है

    बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच अंतर पर बोलते हुए, कंगना ने कहा, " फिल्‍म उद्योग को आगे लाने के लिए एकजुट होने की भावना बॉलीवुड में मौजूद नहीं है। कई ईर्ष्यालु लोग होते हैं, दूसरों को नीचा दिखाने के लिए जैसे केकड़ा मानसिकता रखते हैं। वहीं उनका फोकस है। मुझे उम्मीद है कि यह बदलेगा।"

    English summary
    Kangana Ranaut said - I want to unfollow my sister Rangoli, ... you are not needed
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X