• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'एक अफवाह के चलते नहीं तय हो रहा मेरा रिश्ता', अपनी शादी पर कंगना ने की खुलकर बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनके शो 'लॉक अप' का फिनाले हुआ। ये शो भी काफी ज्यादा विवादों में रहा। अब वो अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में जुट गई हैं। साथ ही अपने फैन्स को शादी नहीं कर पाने की वजह भी बताई।

स्पाई एजेंट का किरदार निभा रहीं

स्पाई एजेंट का किरदार निभा रहीं

धाकड़ एक एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसमें कंगना एक सुपर स्पाई एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं। इसके लिए उन्होंने स्पेशल ट्रेनिंग भी ली और कई एक्शन सीन्स को खुद ही शूट किया। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो रियल लाइफ में भी धाकड़ यानी गंभीर हैं? इस पर कंगना ने कहा कि वो रियल लाइफ में किसे हराएंगी। आप जैसे लोग इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं, जिस वजह से मेरी शादी नहीं हो पा रही।

लड़कों को पीटने की अफवाह

लड़कों को पीटने की अफवाह

कंगना ने आगे कहा कि मेरे बारे में अफवाह फैलाई जाती है कि मैंने लड़कों को पीटा है, जिस वजह से लड़के मुझसे दूर रहते हैं। मेरी शादी नहीं हो पाने की वजह यही है। धाकड़ में कंगना के को-एक्टर अर्जुन रामपाल भी इंटरव्यू में मौजूद थे। जिस पर उन्होंने कहा कि मैं बस इतना कह सकता हूं कि वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं। वो जो कुछ करती हैं, वो महज एक्टिंग रहती है, असल जिंदगी में वो ऐसी नहीं हैं।

पूजा-पाठ करती हैं कंगना

पूजा-पाठ करती हैं कंगना

अर्जुन ने आगे कहा कि रियल लाइफ में कंगना बहुत प्यारी और ईश्वर से डरने वाली हैं। वो पूजा-पाठ और ढेर सारा योग करती हैं। वो वास्तव में बहुत ही सामान्य महिला हैं। वहीं दूसरी ओर कंगना की ये फिल्म 20 मई को रिलीज होगी। जिसको रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है, जबकि कंगना के साथ इसमें दिव्या दत्ता भी हैं।

बिग बी पर कही थी ये बात

बिग बी पर कही थी ये बात

वहीं हाल ही में थाकड़ के पहले गाने का टीजर लॉन्च हुआ था। जिसका टाइटल 'शीज ऑन फायर' था। इस टीजर को बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया और टीम को शुभकामनाएं दीं, लेकिन बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। इसके बाद कंगना उन पर भी भड़क गईं। कंगना ने कहा कि कुछ लोगों को डर है कि वो मेरा साथ देंगे तो इंडस्ट्री उनका बॉयकॉट कर देगी। बच्चन साहब ने कुछ ही देर में इसको डिलीट कर दिया। उन जैसे सुपरस्टार पर किसका दबाव है, मुझे नहीं पता, ये स्थिति थोड़ी कॉम्प्लीकेटेड है।

Lock Upp: फिनाले खत्म होते ही पूरी टीम ने की जमकर पार्टी, हॉट अंदाज में दिखीं कंगनाLock Upp: फिनाले खत्म होते ही पूरी टीम ने की जमकर पार्टी, हॉट अंदाज में दिखीं कंगना

Comments
English summary
Kangana Ranaut said – I am not getting married due to rumours
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X