• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

देश ही नहीं विदेश में भी Kajol की बेटी नीसा हैं पॉपुलर, एक्ट्रेस ने कहा- 'बेटी को रोककर लोग लेते हैं ऑटोग्राफ'

काजोल की बेटी नीसा देवगन की देश में ही नहीं विदेश में भी काफी पॉपुलैरिटी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि, विदेश में नीसा का ऑटोग्राफ लिया गया था।
Google Oneindia News

Nysa Devgan Kajol: बॉलीवुड कपल काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पॉपुलर हैं। बता दें कि, नीसा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने दोस्तों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। इस बीच उनकी मां और मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने बताया कि, नीसा धीरे-धीरे काफी पॉपुलर हो रही हैं और उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी है। इससे जुड़ा एक्ट्रेस ने एक किस्सा भी साझा किया।

नीसा देवगन से जुड़ा काजोल ने शेयर किया किस्सा

नीसा देवगन से जुड़ा काजोल ने शेयर किया किस्सा

ये तो सभी जानते हैं कि, अजय देवगन और काजोल अपने दोनों बच्चों को बॉलीवुड से दूर रखना ही पसंद करते हैं। यही वजह है कि, नीसा देवगन मीडिया से दूर इस वक्त विदेश में पढ़ाई कर रही हैँ। इस बीच काजोल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, नीसा की विदेश में काफी पॉपुलैरिटी है। इसी से जुड़ा एक्ट्रेस ने सिंगापुर का एक किस्सा साझा किया।

नीसा देवगन विदेश में हैं काफी पॉपुलर

नीसा देवगन विदेश में हैं काफी पॉपुलर

काजोल ने बताया कि, पहले के समय में सोशल मीडिया नहीं होता था। हालांकि इसके बावजूद लोग जानते थे कि, मैं तनुजा की बेटी हूं। एक बच्चे के तौर पर उस वक्त हमारी जिंदगी आसान नहीं थी। लेकिन उस समय में और आज के समय में काफी कुछ बदलाव हुए हैं। फिलहाल नीसा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं और लोग उनके ऑटोग्राफ लेते हैं।

लोगों ने रोककर लिए ऑटोग्राफ

लोगों ने रोककर लिए ऑटोग्राफ

काजोल ने इस किस्से के बारे में आगे बताते हुए कहा कि, 'ये शायद सुनकर कोई हैरान हो सकता है कि, लेकिन नीसा विदेश में भी काफी पॉपुलर हैं'। सिंगापुर में कई बार फैन्स ने उन्हें रोककर ऑटोग्राफ लिया है। काजोल ने इसकी तुलना करते हुए कहा कि, 'जब मैंने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी तो लोग मुझे इतना नहीं जानते थे। यहां तक कि, जब भी मैं काम के सिलसिले में लंडन जाती थी तो लोग मुझे नहीं जानते थे'।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नीसा

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नीसा

बता दें कि, नीसा देवगन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यहां तक कि, सोशल मीडिया पर उनके कई सारे फैन पेज हैं। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में नीसा की कुछ तस्वीर सामने आई थी, जिसमे वह अल्फ्रेस्को-स्टाइल थैंक्सगिविंग पार्टी में डांस करती दिखी।

काजोल का वर्कफ्रंट

काजोल का वर्कफ्रंट

वहीं काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। जो कि, 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म की खास बात ये है कि, आमिर खान का कैमियो होगा। यानी की लंबे समय बाद आमिर और काजोल की आन स्क्रीन कैमिस्ट्री फैंस को देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें: अजय देवगन दरवाजा बंद कर करते हैं ये काम, काजोल ने एक-एककर 'सिंघम' का खोला ये दिलचस्प राजये भी पढ़ें: अजय देवगन दरवाजा बंद कर करते हैं ये काम, काजोल ने एक-एककर 'सिंघम' का खोला ये दिलचस्प राज

Comments
English summary
kajol reveals daughter nysa devgn was stopped by people in singapore for autograph
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X