• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'10 सालों से झूठे आरोपों से जूझ रहा हूं', जिया खान मामले में छलका सूरज पंचोली का दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की मौत को आज भी फैंस भुला नहीं पाए हैं। अब एक्ट्रेस की मौत का मामला एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में जिया खान की मां राबिया खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद कोर्ट ने इस याचिका खारिज करते हुए उनकी जबरदस्त फटकार लगाई है। 

Google Oneindia News

मुंबई, 29 सितंबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान की मौत को आज भी फैंस भुला नहीं पाए हैं। अब एक्ट्रेस की मौत का मामला एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में जिया खान की मां राबिया खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद कोर्ट ने इस याचिका खारिज करते हुए उनकी जबरदस्त फटकार लगाई है। अब इसी पर लंबे समय बाद एक्टर सूरज पंचोली ने चुप्पी तोड़ी है।

जिया खान मामले में सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी

जिया खान मामले में सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि एक्ट्रेस जिया खान ने आत्महत्या 3 जून 2013 को थी। उनका शव उनके घर पर लटका पाया गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस की मां ने उनके लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता सूरज पंचोली पर गंभीर आरोप लगाए। राबिया खान का कहना था कि सूरज पंचोली ने ही जिया खान को सुसाइड करने के लिए उकसाया है। जिसके बाद से बॉम्बे हाईकोर्ट में ये केस दर्ज किया गया। अब इसी को लेकर लंबे समय बाद सूरज ने चुप्पी तोड़ी है।

'10 वर्षों से इस मामले मैं...'

'10 वर्षों से इस मामले मैं...'

अदालत के आदेश के बाद ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने कहा कि, "मैं पिछले 10 वर्षों से इस मामले और मेरे खिलाफ लगे इन झूठे आरोपों से जूझ रहा हूं, और इसने मुझे एक व्यक्ति के रूप में बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। केवल मुझे पता है कि इन वर्षों में मैं क्या कर रहा हूं। मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैंने हमेशा जिया के परिवार के प्रति अपनी गरिमा बनाए रखी है। मैं विनती करता हूं कि उसके परिवार और मैं दोनों की निष्पक्ष सुनवाई हो और मैं प्रार्थना करता हूं कि यह जल्द ही समाप्त हो"।

राबिया खान पर बोलीं जरीना वहाब

राबिया खान पर बोलीं जरीना वहाब

जिया खान मामले की सुनवाई में देरी करते हुए राबिया खान पर प्रतिक्रिया देते हुए जरीना वहाब ने कहा कि, "मामले में 9 साल से देरी हो रही है, राबिया भारत में नहीं हैं। हमारी सहानुभूति उनके साथ है कि उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया, लेकिन ये तरीका नहीं है। वो बच्चों के साथ क्या कर रही है। हमें आखिरकार भगवान का सामना करना पड़ता है, उन्हें समझना चाहिए। कभी-कभी लोग अपनी गलतियों को छिपाने के लिए किसी और को दोष देने की कोशिश करते हैं"।

कोर्ट ने खारिज की राबिया खान की याचिका

कोर्ट ने खारिज की राबिया खान की याचिका

राबिया खान की याचिका को 12 सितंबर को खारिज कर दिया गया था। जस्टिस एएस गडकरी और जस्‍ट‍िस एमएन जाधव की बेंच ने कहा था कि उनकी मां इसे हत्या बताने की पूरी कोशिश कर रही हैं, जो कि साफतौर पर गलत है। अब इस मामले पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने साफतौर पर कहा कि, "सीबीआई ने इस मामले में गंभीर जांच की है, जिसमें सामने आया कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की थी"।

कोर्ट ने जिया खान मामले को बताया आत्महत्या

कोर्ट ने जिया खान मामले को बताया आत्महत्या

बता दें कि मामले की सुनवाई कर रहे जजों ने यह भी कहा कि, "याचिकाकर्ता का यह बर्ताव जानबूझकर पूरे मामले की सुनवाई को लंबा खींच रहा है। ऐसा लग रहा है कि याचिकाकर्ता चाहती हैं कोर्ट उनके पक्ष में फैसला दे और कहे कि पीड़िता ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई थी। लेकिन तमाम जांच के बाद ऐसा लगता है कि सीबीआई की जांच पूरी तरह से निष्पक्ष थी यह कहना ठीक नहीं होगी कि सीबीआई ने गलत तरीके से जांच की है। विस्तार से जांच के बाद अब ये सामने आया है कि जिया खान की हत्या नहीं हुई बल्कि उन्होंने आत्महत्या की थी"।

ये भी पढ़ें: जिया खान की मां से नाराज कोर्ट ने कहा, क्या चाहती हैं, FBI से कराएं जांचये भी पढ़ें: जिया खान की मां से नाराज कोर्ट ने कहा, क्या चाहती हैं, FBI से कराएं जांच

Comments
English summary
how jiah khan mother rabia khan accusation affected sooraj pancholi life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X