• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'इतने बड़े कवि के बेटे हैं, कम से कम दशहरा तो सही लिखिए', पोस्ट पर कमेंट देख अमिताभ ने दिया ये जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 अक्टूबर: देशभर में आज दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड जगत के सितारों ने देशवासियों को बधाई दी है। स्टार एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी दशहरा की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। हालांकि अपनी पोस्ट पर उनको कुछ असहज करने वाले कमेंट का भी सामना करना पड़ा है। एक यूजर ने गलत हिंदी लिखने को लेकर काफी कड़े शब्दों में अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर कमेंट किया। जिस पर अमिताभ ने भी रिप्लाई करते हुए इसे सुधारने की बात कही।

 क्या था अमिताभ का पोस्ट और उस पर कमेंट

क्या था अमिताभ का पोस्ट और उस पर कमेंट

अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर लिखा- 'FB 3092-दशहेरा की अनेक अनेक शुभकामनाएँ' इस पर कमेंट करते हुए राजेश कुमार ने लिखा, 'सर ख़ुदा गवाह के एक सीन में आप 'पेशेवर मुजरिम' की बजाए 'पेशावर मुजरिम' बोलते नजर आए हैं। आप एक महान कवि के पुत्र हैं। दशानन की हार से बना 'दशहरा' ना कि 'दशहेरा'। कमर्शियल ऐड की तो छोड़िए, कम से कम वर्तनी को लेकर मेटीक्यूलस रहिए।

इस पर रिप्लाई करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- राजेश कुमार जो गलत हुआ है उसके लिया क्षमा प्रार्थी हूँ और मैं सुधार करूँगा। मुझे इस ओर ध्यान देने के लिए आभार।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर राजेश कुमार के इस कमेंट पर 15 हजार से ज्यादा लोग प्रतिक्रिया दे चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अमिताभ बच्चन का गलत लिखना अखरता है। वहीं कई लोगों ने कमेंट पर रिप्लाई पर अपनी गलती मानने के लिए अमिताभ बच्चन की तारीफ भी की है। बता दें कि पोस्ट गलत लिखने को लेकर पहले भी अमिताभ ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं।

हाथ में बोतल लिए हैरान-परेशान सड़क किनारे खड़ी दिखीं प्रियंका चोपड़ा, फैन परेशान आखिर हुआ क्या?हाथ में बोतल लिए हैरान-परेशान सड़क किनारे खड़ी दिखीं प्रियंका चोपड़ा, फैन परेशान आखिर हुआ क्या?

फिल्मों में लगातार बिजी हैं अमिताभ

फिल्मों में लगातार बिजी हैं अमिताभ

हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती नजर आए हैं। अमिताभ बच्चन की एक और फिल्म ब्रह्मास्त्र भी जल्दी ही रिलीज होने वाली है। अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति को भी बच्चन होस्ट करते हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला केबीसी टीवी का काफी लोकप्रिय शो है।

Comments
English summary
dussehra 2021 amitabh bachchan face comment over spelling mistake
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion