• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जब होटल के कमरे में इस एक्ट्रेस के साथ एक ही चादर में लिपटे दिखे थे Dharmendra, तस्वीर हुई वायरल और फिर....

बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र का नाम अक्सर किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहता था। लेकिन सबसे ज्यादा हेमा मालिनी के साथ लिंक अप की खबरें सामने आती थी।
Google Oneindia News

Dharmendra Birthday Special: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र का आज यानी 8 दिसंबर को 87वां जन्मदिन है। वह अपने जमाने के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। एक समय था जब वह अपने डैशिंग लुक्स से फैंस को दीवाना बना देते थे। यही वजह है कि अक्सर उनका एक्ट्रेसेस के साथ नाम जोड़ा जाता था। लेकिन सबसे ज्यादा जिसके साथ नाम जोड़ा जाता था वो है हेमा मालिनी। दोनों अपने अफेयर की वजह से काफी चर्चा में रहे। लेकिन एक दिन फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे बवाल मच गया।

हेमा मालिनी के प्यार में पागल थे धर्मेंद्र

हेमा मालिनी के प्यार में पागल थे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी से हर कोई वाकिफ है। जब ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री हुई थी तो धर्मेंद्र उनको अपना दिल दे बैठे थे। उस वक्त जबकि वह शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने फिल्म शोले में पहली बार साथ दिखाई दिए थे। इसके बाद दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया। जिससे दोनों के बीच करीबी और भी बढ़ती गई।

फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान मचा था बवाल

फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान मचा था बवाल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अक्सर अपने अफेयर को लेकर लाइमलाइट में रहते थे। लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि चारों ओर बवाल मच गया। दरअसल, फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान इन दोनों की एक ऐसी बोल्ड तस्वीर वायरल हुई थी जिससे बॉलीवुड में हंगामा मच गया।

एक ही चादर में लिपटे मिले थे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

एक ही चादर में लिपटे मिले थे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

रिपोर्ट्स की माने तो, हेमा और धर्मेंद्र शूटिंग के लिए चेन्नई गए हुए थे, जहां वो एक 5 सितारा होटल में रुके थे। उसी होटल में फिल्म शोले की पूरी टीम रुकी हुई थी। इस दौरान जब फिल्म डायरेक्टर को धर्मेंद्र और हेमा होटल में दिखाई नहीं दिए तो वह ढूंढ़ने के लिए उनके कमरे में गए।जब वह उनके कमरे के बाहर पहुंचे तो वह बिना दरवाजा खटखटाए ही कमरे में चले गए।

वायरल फोटो से मच गया था बवाल

वायरल फोटो से मच गया था बवाल

जब डायरेक्टर कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि, धर्मेंद्र और हेमा एक ही चादर से लिपटे हुए थे। इस दौरान डायरेक्टर ने दोनों की तस्वीर ले ली। जो कि काफी वायरल भी हुई थी। हालांकि अफेयर की अफवाह के बीच इस वायरल तस्वीर की वजह से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने बदला था धर्म

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने बदला था धर्म

बता दें कि, धर्मेंद्र शादीशुदा होने के बावजूद हेमा मालिनी से प्यार कर बैठे थे। दोनों के बीच करीबी समय के साथ बढ़ती गई और पहली पत्नी को तलाक देकर धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से साल 1980 में शादी कर ली थी। हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने अपना धर्म तक बदल लिया था।

ये भी पढ़ें: Hema Malini Net Worth: धर्मेंद्र से ज्यादा अमीर हैं हेमा मालिनी, ड्रीम गर्ल हैं इतनी प्रॉपर्टी की मालकिनये भी पढ़ें: Hema Malini Net Worth: धर्मेंद्र से ज्यादा अमीर हैं हेमा मालिनी, ड्रीम गर्ल हैं इतनी प्रॉपर्टी की मालकिन

Comments
English summary
dharmendra birthday actor found in same bed sheet with this actress in hotel room
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X