• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आशा नेगी बोलीं - ओटीटी ने टीवी कलाकारों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं, बताया क्‍या आया बदलाव

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 मई: एक्‍ट्रेस आशा नेगी ओटीटी पर किए गए अपने प्रोजेक्ट्स का जिक्र होते ही उत्साहित हो जाती हैं। आशा नेगी को इसने न केवल उसे और अधिक पहचान दी है, बल्कि उसके करियर को पूरी तरह से बदल दिया है।

asha

बहुत सारे अवसर खोले हैं
2019 में बारिश उनका वेब डेब्यू था, और इसके बाद उन्होंने अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म लूडो में नजर आईं जिसमें उनको खूब सराहना मिली। इसके बाद कुणाल खेमू के साथ शो अभय 3 का तीसरा सीजन आया। उन्‍होंने कहा "हम सभी जानते हैं कि टीवी से फिल्मों में जाना कितना चुनौतीपूर्ण और कठिन है। यह अब टीवी अभिनेताओं के लिए थोड़ा आसान या खुला हो गया है, ओटीटी ने हम अभिनेताओं के लिए बहुत सारे अवसर खोले हैं।

32 वर्षीय एक्‍ट्रेस जो एक वेब प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं

32 वर्षीय एक्‍ट्रेस जो एक वेब प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं उन्‍होंने कहा ओटीटी पर, यदि आप फिल्मों से संबंधित नहीं हैं तो भी आप यहां टीवी अभिनेताओं के प्रति लोगों के व्यवहार में कोई अंतर महसूस नहीं करते हैं, और मुझे लगता है कि यह अधिक मजेदार है- आपके काम की सराहना की जा रही है। मुझे याद है कि अभय में काम करने के दौरान एक बहुत ही मुश्किल सीन था और कुछ रीटेक के बाद मुझे यह बहुत अच्छी तरह से मिला। कुणाल मेरे पास आए और कहा 'यह वाकई अच्छा था' कोई फिल्म या टीवी अभिनेता नहीं है, आप बस अपना काम समर्पण के साथ करते हैं। यदि आपके पास प्रतिभा है, तो इसे सराहा जाएगा, यह सबसे अच्छी बात है।

अनुराग बसु की एक्‍ट्रेस ने की तारीफ

टीवी से आने के बाद क्या नेगी को कभी भी hierarchical treatment का सामना करना पड़ा? वह कहती हैं, "सच कहूं तो अभी तक मैंने केवल उन शो और फिल्मों में काम किया है जो ओटीटी के लिए थे। लूडो एक फिल्म थी, इसे अनुराग बसु ने निर्देशित किया था, और दादा परिवार की तरह हैं। उनके फिल्म के सेट में घर जैसा माहौल होता है।

 मुमताज ने अपने प्‍यार के बारे में खोला राज, पति के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर पर बोली ये बात मुमताज ने अपने प्‍यार के बारे में खोला राज, पति के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर पर बोली ये बात

Comments
English summary
Asha Negi said - OTT has opened doors for TV actors, what has changed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X