• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फाइनल हुई अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, इस तारीख को आएगी सिनेमाघरों में

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 अक्टूबर: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज की तारीख सामने आ गई है। दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर को अक्षय कुमार ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी इस साल दिवाली के मौके पर 05 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी हैं।

अक्षय कुमार बोले- 'इंटरवल हुआ खत्म,अब शो टाइम'

अक्षय कुमार बोले- 'इंटरवल हुआ खत्म,अब शो टाइम'

अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ एक वीडियो साझा करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ''इंटरवल हुआ खत्म, अब ये शो टाइम है। सूर्यवंशी इस दिवाली, 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। हमारे साथ आएं और जश्न मनाएं।'' इसके साथ अक्षय कुमार ने हैशटैग लिखा #बैकटूसिनेमा।

कटरीना कैफ ने कहा- 'आखिरकार हम जीत गए'

कटरीना कैफ ने कहा- 'आखिरकार हम जीत गए'

फिल्म की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी पोस्ट शेयर कर सभी से सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने का अनुरोध किया। कैटरीना कैफ ने लिखा, "कोरोना महामारी के कारण फिल्म और हर प्लेटफॉर्म समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री 18 महीने से बंद थी। यह हमारे लिए एक लंबा कठिन इंतजार रहा है लेकिन आखिरकार धैर्य की जीत हुई और हम वापस आ गए! अब यह सिर्फ हमारी फिल्म के बारे में नहीं है बल्कि यह है एक परिवार के रूप में हमारे इंडस्ट्री और हमारे फैन्स के साथ हमारे रिश्ते के बारे में है। तो आइए सिनेमा के जादू को एक साथ जीते हैं!"

कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज में हुई देरी

कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज में हुई देरी

जबकि अक्षय कुमार ने पहले ही बताया था कि फिल्म दीवाली पर सिनेमाघरों में आएगी। हालांकि उन्होंने तारीख का खुलासा नहीं किया था। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमा हॉल फिर से खोलने की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद अक्षय कुमार ने ये बात कही थी।

ये भी पढ़ें-IPS अफसर ने अक्षय कुमार को सिखाए नियम, तो एक्टर ट्वीट कर बोले- 'जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है...'ये भी पढ़ें-IPS अफसर ने अक्षय कुमार को सिखाए नियम, तो एक्टर ट्वीट कर बोले- 'जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है...'

अक्षय कुमार ने कहा था, ''इतने सारे परिवार आज सीएम उद्धव ठाकरे को धन्यवाद देंगे! महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस।''

Comments
English summary
Akshay Kumar Katrina Kaif film Sooryavanshi release date announced
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X