• search
दुर्ग न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नुपूर शर्मा का किया इंस्टाग्राम पर समर्थन, युवक को मिली धमकी, छत्तीसगढ़ पुलिस चौकन्नी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई शहर के कुम्हारी क्षेत्र में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद जान से मारने की धमकी मिली है।हालांकि इस मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।
Google Oneindia News

दुर्ग(भिलाई), 02 जुलाई। पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले टेलर कन्हैयालाल की हत्या से देश स्तब्ध है। उदयपुर की घटना के बाद पूरे देशभर में पुलिस चौकन्नी है,इस बीच छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई शहर के कुम्हारी क्षेत्र में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद जान से मारने की धमकी मिली है।हालांकि इस मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

इंस्ट्राग्राम में किया था नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट

इंस्ट्राग्राम में किया था नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट

उदयपुर में घटी घटना को को देश भूल नहीं सका है ,इसी बीच एक छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर के कुम्हारी में रहने वाले 22 साल के युवक राजा जगत को कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। युवक ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर नुपुर शर्मा के विवादित बयान का समर्थन किया था। पुलिस के अनुसार 12 जून को कुम्हारी के कैलाश नगर वार्ड 11 के रहने वाले युवक राजा जगत ने अपने इंस्टाग्राम की आइडी से नुपुर शर्मा के समर्थन में एक मैसेज पोस्ट किया था। जिसके बाद उसे दो नंबरों से रिप्लाई मैसेज में उसे जान से मारने की धमकी मिली है । युवक ने पुलिस को अपनी शिकायत मके बताया है कि धमकी देने वालों में एक नाम कासिफ है और दूसरा रितिका नायक का दर्शा रहा है।

पुलिस ने की एएफआइआर दर्ज

पुलिस ने की एएफआइआर दर्ज

गौरतलब है कि उदयपुर की घटना में भी टेलर कन्हैयालाल ने भी धमकी मिलने के बाद पुलिस को जान का खतरा होने की सूचना दी थी,लेकिन फिर भी घटना कारित हुई थी,इसलिए छत्तीसगढ़ के इस युवक ने उदयपुर की घटना के भय से तत्काल कुम्हारी थाना में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने युवक से मिली जानकारी के आधार पर मोबाइल धारकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

घबराये युवक ने काम पर जाना छोड़ा

घबराये युवक ने काम पर जाना छोड़ा

उदयपुर की घटना के बाद मिली धमकी से ख़ौफ़ज़दा राजा जगत ने काम पर जाना बंद कर दिया है,उसने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक रायपुर के लालगंगा कांप्लेक्स में काम करता है,उसे रोज कुम्हारी से रायपुर तक आना जाना होता है। धमकी के बाद उसके मन में इतना डर बैठ गया है कि उसने अपना मोबाइल फोन बंद करके खुद को कहीं छुपा लिया है।

इधर कुम्हारी थाना प्रभारी मान सिंह सोनवानी ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए कुम्हारी पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल नंबर के निकालकर उसकी जांच और पतासाजी शुरू कर दी है।

संयम बरतें पुलिस की है सोशल मीडिया पर नजर

संयम बरतें पुलिस की है सोशल मीडिया पर नजर

नूपुर शर्मा के बयान के बाद देशभर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोंऔर पोस्ट राज्य सरकारों की सायबर टीम की नजर है। उदयपुर की घटना पर एनआईए की जांच भी हो रही है,लिहाजा पूरे देशभर में सतर्कता की दृष्टि से पुलिस महकमा अपनी तरफ से पूरे प्रयास में है कि किसी तरह शांति व्यवस्था कायम रहे।

किसी भी व्यक्ति को किसी भड़कावे या उन्माद में आकर सोशल मीडिया में अशान्तिपूर्ण कथन करने से बचना चाहिए ,इसके अलावा आम लोगों को भी किसी पोस्ट कर परिक्रिया देने से पहले सोचना समझना चाहिए,क्योंकि सोशल मीडिया में उपद्रवियों पर भी पुलिस की बराबर नजर है।

यह भी पढ़ें धूमधाम से मनाया वाइफ का बर्थडे, साली को गया घर छोड़ने,फिर मोबाइल चार्जर से किया कांड

यह भी पढ़ें नूपुर शर्मा को अदालत की फटकार, मोदी सरकार के मंत्री प्रहलाद पटेल ने दिया यह बयान !

Comments
English summary
Nupur Sharma supported on Instagram, youth received dhamki, Chhattisgarh Police alert
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X