• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Shraddha case:तिहाड़ जेल की सेल में घंटों अकेले शतरंज खेलता है आफताब, अब रखी इन खास किताबों की मांग

आफताब इन दिनों तिहाड़ की जेल संख्या चार में खाली समय शतरंज खेलकर बिता रहा है। उस पर जेल में भी कड़ी नजर रखी जा रही है।
Google Oneindia News
shraddha case Aaftab Poonawala mostly stays alone in tihar jail Cell and plays chess
shraddha murder case श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट हो चुका है। वह इस समय न्यायिक हिरासत में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब फोरेंसिक टीम शुक्रवार को तिहाड़ पहुंची तब आफताब शतरंज खेल रहा था। आफताब इन दिनों तिहाड़ की जेल संख्या चार में खाली समय शतरंज खेलकर बिता रहा है। उस पर जेल में भी कड़ी नजर रखी जा रही है।
साथ में बंद कैदियों के साथ चेस खेलता है आफताब

साथ में बंद कैदियों के साथ चेस खेलता है आफताब

आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 4 की 15 नंबर से सेल में कड़ी के सुरक्षा और निगरानी के बीच रखा गया है, जहां वह बिल्कुल सामान्य रूप से रह रहा है। उसके सेल में बंद दो अन्य विचाराधीन कैदियों को उसके साथ खेलने के लिए शतरंज दी गई है। आफताब अकेले भी चेस खेलते देखा गया है। वह अकेले दोनों पक्षों को खेलता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आफताब शतरंज का अच्छा खिलाड़ी है।

 शतरंज की रणनीति ने पुलिस को फिर उलझाया

शतरंज की रणनीति ने पुलिस को फिर उलझाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब अपना ज्यादातर समय अकेले ही बिताता हैं और घंटों शतरंज खेलता है। वह अन्य दो कैदियों के साथ भी ज्यादा बातचीत नहीं कर रहा है। आफताब की शतरंज की रणनीति ने जांचकर्ताओं को संदेह में डाल दिया है कि क्या वह कुछ चालें चलेगा। इसके अलावा हाल ही में आफताब ने जेल अधिकारियों से इंग्लिश नॉवेल पढ़ने की इच्छा जताई।

आफताब ने रखी खास नॉवेल की मांग

आफताब ने रखी खास नॉवेल की मांग

सूत्रों का कहना है कि आफताब की सेल में रहते हुए इंग्लिश नॉवेल पढ़ने वाली डिमांड पर शनिवार या फिर सोमवार को विचार किया जाएगा। तिहाड़ हेडक्वार्टर की अनुमति मिलने के बाद ही उसे इस तरह की कोई इंग्लिश नॉवेल पढ़ने के लिए दी जा सकेंगी। इस बीच दिल्ली पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि आफताब को जब मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था तब भी उसके पास श्रद्धा का फोन मौजूद था। उसने वापस लौटते समय फोन को समुद्र में फेंक दिया था।

आफताब का होगा ब्रेन मैपिंग टेस्ट

आफताब का होगा ब्रेन मैपिंग टेस्ट

आफताब की ब्रेन मैपिंग टेस्ट कराने की बात भी कही जा रही है। लेकिन एफएसएल और दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह टेस्ट इसपर निर्भर करता है कि पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के रिजल्ट में कितनी सचाई निकली। पूछताछ में यह बात भी सामने आ रही है कि आफताब ने चाइनीज चाकू मंगाने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर दिया था।

Shraddha Murder Case: 2 घंटे तक चला आफताब का नार्को टेस्ट, लिस्ट में हैं ये '7 बड़े सवाल'Shraddha Murder Case: 2 घंटे तक चला आफताब का नार्को टेस्ट, लिस्ट में हैं ये '7 बड़े सवाल'

Comments
English summary
shraddha case Aaftab Poonawala mostly stays alone in tihar jail Cell and plays chess
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X