• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोलियां की तड़तड़ाहट से गूंजा दिल्ली का नेहरू प्लेस, एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी अकबर गिरफ्तार

By Dharmender Kumar
|

नई दिल्ली देश की राजधानी दिल्ली के एक बेहद व्यस्त और पॉश इलाके में सोमवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश अकबर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसका दूसरा साथी राशिद भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने इलाके को चारों और से घेर लिया है और फरार बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

delhi police

जानकारी के मुताबिक दिल्ली का नेहरू प्लेस इलाका सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। दो बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस टीम पर मेट्रो स्टेशन के पास बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान करीब 15 राउंड गोलियां चलीं। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है।

गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास दहशत फैल गई। पुलिस ने जल्द ही इनमें से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब रहा। गिरफ्तार बदमाश की पहचान अकबर के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक अकबर के ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम है। पुलिस दूसरे बदमाश की तलाश में जुट गई है। ये भी पढ़ें- गुटखा व्यापारी के घर घुसकर बदमाशों ने की लूट, विरोध करने पर 5 लोगों को मारी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After shootout near Nehru Place Metro Station in Delhi, Police nabbed criminal Akbar, carrying a reward of Rs25k on his head.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X