• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली एम्स में इलाज करा रहे रघुवंश प्रसाद सिंह की सेहत बिगड़ी, आईसीयू में किए गए शिफ्ट

|

पटना। बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की सेहत बिगड़ने के बाद उनको दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक, अभी उनकी हालत स्थिर है। उनके स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। रघुवंश प्रसाद सिंह जून में कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए थे। संक्रमित होने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज पटना एम्स में चला जहां से वे ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए थे। इसके बाद उनको निमोनिया हो गया था जिसके इलाज के लिए वे दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। वहीं उनकी हालत बिगड़ने लगी तो आईसीयू में शिफ्ट किया गया। उनकी सेहत बिगड़ने का समाचार पाकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव चिंतित बताए जा रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

Health of Raguvansh Prasad Singh deteriorated shift in Delhi AIIMS ICU

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से दे चुके हैं इस्तीफा

लालू के करीबी और राष्ट्रीय जनता दल के संस्थापकों में से एक रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं। हलांकि लालू प्रसाद यादव ने उनका इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया है। रघुवंश प्रसाद सिंह को मनाने का दौर जारी है। रघुवंश प्रसाद सिंह ने वैशाली के अपने प्रतिद्वंद्वी लोजपा नेता और पूर्व सांसद रामा सिंह को पार्टी में शामिल किए जाने की खबरों के बाद इस्तीफा दिया था। इसके बाद उन्होंने दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान भी कहा था कि वे इस्तीफा वापस नहीं लेंगे। उधर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह की तुलना एक लोटा जल से कर दी जिसके बाद लालू ने बेटे को तलब कर फटकार लगाई थी।

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

रघुवंश के विरोध पर रामा सिंह राजद में नहीं हो सके हैं शामिल

रघुवंश प्रसाद सिंह राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से दिए गए इस्तीफे को वापस नहीं लेने पर अड़े हुए हैं। उनके विरोध के बाद रामा सिंह को राजद में एंट्री नहीं पाई है। तेजस्वी यादव को भी कहना पड़ा कि इस मामले में फैसला पार्टी लेगी। तेजस्वी के रामा सिंह से मुलाकात की खबरों के बाद ही रघुवंश प्रसाद सिंह ने इस्तीफा दिया था। इस बीच तेजस्वी यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह की सेहत का हालचाल जाना। तेज प्रताप यादव ने भी कहा कि उनके एक लोटा जल वाले बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

बिहार चुनाव से पहले राजद की राह में महागठबंधन के दल ही बने रोड़ा, सहनी ने डिप्टी CM पद का दावा ठोका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Health of Raguvansh Prasad Singh deteriorated shift in Delhi AIIMS ICU
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X