• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MCD Election 2022: 'रिंकिया के पापा...' AAP कार्यकर्ताओं ने लगाए मनोज तिवारी के गाने पर ठुमके, Video

एमसीडी से भाजपा को आउट करने वाली आप ने जीत का सेहरा जनता के सिर बांधा। शानदार विजय के बाद सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों का आभार व्यक्त किया।
Google Oneindia News
Delhi MCD Election

Recommended Video

    Delhi MCD Election Result 2022: AAP Office के बाहर डुप्लीकेट केजरीवाल का जलवा | वनइंडिया हिंदी

    Delhi MCD Election Results 2022 (मनोज तिवारी) : देश के 'दिल' यानी दिल्ली के नगर निगम चुनाव 2022 में आज आप पार्टी ने इतिहास रचा है। उसने 134 सीटें जीतकर जहां एमसीडी पर कब्जा किया है, वहीं दूसरी ओर 15 साल से नगर निगम पर राज कर रहे भाजपा को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। आपको बता दें कि भाजपा को इस चुनाव में केवल 104 सीटों पर संतोष करना पड़ा है। इस शानदार जीत के बाद आप पार्टी जमकर जश्न मना रही है और खास बात ये है कि उसके कार्यकर्ता भाजपा नेता और भोजपुरी अभिनेता-गायक मनोज तिवारी के ही हिट गानों पर थिरक रहे हैं।

    'चट देनी मार देली खींच के तमाचा....'

    'चट देनी मार देली खींच के तमाचा....'

    अब इसे आप भाजपा पर उनका तंज कहें या कुछ ओर लेकिन आज आप कार्यकर्ता हर तरह से जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि उन्होंने मनोज तिवारी के हिट गाने को थिरकने के लिए चुना है। जिस गाने पर आप पार्टी वाले डांस कर रहे हैं उसके बोल हैं 'चट देनी मार देली खींच के तमाचा....'। कार्यकर्ताओं के डांस का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर मजे भी लेते नजर आ रहे हैं।

    मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं

    मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं

    आपको बता दें कि भाजपा के चर्चित चेहरों में से एक मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं, जहां एमसीडी के कुल 41 वॉर्ड हैं। इनमें से बीजेपी को आज केवल 17 वार्डों में जीत हासिल हुई है तो वहीं 18 सीटें आप और 4 सीटें कांग्रेस की झोली में गई हैं, जबकि दो सीटों पर निर्दलीय ने कब्जा किया है।

    दिल्लीवासियों I Love You Too: सीएम केजरीवाल

    दिल्लीवासियों I Love You Too: सीएम केजरीवाल

    एमसीडी से भाजपा को आउट करने वाली आप ने जीत का सेहरा जनता के सिर बांधा है। शानदार विजय के बाद सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों का आभार व्यक्त किया। जीत के बाद जैसे ही सीएम केजरीवाल कार्यकर्ताओं के सामने आए, वैसे ही वहां एकत्रित भीड़ I Love You, I Love You के नारे लगाने लग गई, जिसके बाद केजरीवाल ने मुस्कुराते हुए कहा कि दिल्लीवासियों I Love You Too'.

    'हमें निगेटिव राजनीति नहीं करनी है'

    इसके बाद उन्होंने कहा कि 'ये जीत जनता की है, जिसने विकास के कामों को वोट दिया है। ये बहुत बड़ी जीत है, हमें मिलकर दिल्ली को साफ करना होगा, हम ने पीएम नरेंद्र मोदी से भी आशीर्वाद मांगा है और कहा है कि हमें निगेटिव राजनीति नहीं करनी है बल्कि देश की तरक्की के बारे में सोचना है। दिल्ली के लोगों ने अपने बेटे और भाई को इस लायक समझा कि नगर निगम की जिम्मेदारी भी दे दी, मैं वादा करता हूं कि मैं इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाऊंगा।'

    Bharat Jodo Yatra में सचिन पायलट की T-shirt बनी आकर्षक का केंद्र, लोगों ने कहा - 'Smart Work'Bharat Jodo Yatra में सचिन पायलट की T-shirt बनी आकर्षक का केंद्र, लोगों ने कहा - 'Smart Work'

    Comments
    English summary
    AAP wins 134 seats, BJP 104, Congress 9 and Independent 3 in Delhi MCD Elections. 'Mara Deli Dala Ke Tamacha ....'AAP workers danced on BJP MP Manoj Tiwari's song, Here is Video, Please have a look.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X