• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्लीः विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद किया गया भारी मात्रा में कैश

|

दिल्ली। दिल्ली राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की तारीख के एलान के साथ ही सरगर्मी तेज हो गई है, जिसके मद्देनजर चुनाव आयोग व पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है और चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ी न हो इसके लिए चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है, जिसके चलते आयोग की टीम जगह जगह बेरिकेड लगाकर वाहनों की चेकिंग भी कर रही है।

delhi assembly election police deposit cash from car

दो दिन पहले ही गीता कॉलोनी इलाके में एक हौंडा सिटी कार से डेढ़ लाख नगदी बरामद की थी और बीते सोमवार को आयोग व पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान एक वेंटो कार की तलाशी के बाद भारी मात्रा में नगदी बरामद की गई। बरामद रकम 49 लाख 16 हजार है बताया गया। सोमवार को दिन में एक वेंटो कार जगत पूरी इलाके से सीलमपुर की ओर जा रही थी।

जब टीम ने जांच की तो कार से 49 लाख 16 हजार की नगदी बरामद की गई। एसडीएम के मुताबिक कार में बैठे लोग व्यापारी थे, जिनका कहना था कि बरामद की गई रकम को स्टाफ की तनख्वाह के किए ले जा रहे थे। वहीं पुलिस का कहना है कि आचार संहिता लगने के बाद इतनी नगदी का मिलना चिंताजनक है। लिहाजा बरामद की गई रकम को जब्त कर लिया गया और जांच की जा रही है कि कहीं बरामद रकम चुनाव में तो इस्तेमाल नही होने वाली थी।

यह भी पढ़ेंः भीम आर्मी के चंद्रशेखर की जमानत याचिका पर कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार, कहा- जामा मस्जिद पाकिस्तान में नहीं है

English summary
delhi assembly election police deposit cash from car
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X