• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Satyendar Jain का तिहाड़ जेल से सामने आया एक और वीडियो, सेल की साफ-सफाई कर रहे जेल कर्मी

Satyendar Jain का तिहाड़ जेल से सामने आया एक और वीडियो, सेल की साफ-सफाई कर रहे जेल कर्मी
Google Oneindia News

Satyendar Jain: आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में इन दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल से सत्येंद्र जैन के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। तो वहीं, रविवार को एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें सत्येंद्र जैन की सेल की साफ-सफाई करते हुए जेल कर्मी दिख रहे हैं। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन को लोगों से बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है।

Recommended Video

    Satyendar Jain Leaked Video: तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो | वनइंडिया हिंदी | *News
    Delhi minister Satyendar Jain

    न्यूज़ एजेंसी एएनआई और बीजेपी नेता हरीश खुराना ने रविवार 27 नवंबर को तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का वीडियो जारी किया है। एएनआई द्वारा जारी वीडियो में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सत्येंद्र जैन के सेल में साफ-सफाई करते हुए जेल कर्माचीर नजर आ रहे है। साफ-सफाई के बाद वीडियो में मंत्री सत्येंद्र जैन को कुछ लोगों से बातचीत करते भी देखा गया है। तो वहीं, बीजेपी नेता हरीश खुराना ने वीडियो जारी करते हुए सत्येंद्र जैन पर तीखा तंज कसा है।

    हरीश खुराना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ-जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा। आप भी देखिए।'

    आपको बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी जेल में बंद सत्येंद्र जैन के कई वीडियो जारी कर चुकी है। शनिवार को भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें निलंबित चल रहे तिहाड़ के जेल अधीक्षक सत्येंद्र जैन से मिलने पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्येंद्र जैन के इस तरह के अब तक चार वीडियो सामने आ चुके हैं। तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के सामने आए इन वीडियोज को लेकर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है।

    Comments
    English summary
    another CCTV video Delhi minister Satyendar Jain goes viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X