• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

AAP Worker Suicide: मनोज तिवारी के आरोपों पर बोले सिसोदिया- 'इसे टिकट से जोड़ना गलत'

Google Oneindia News

दिल्ली में नगर निगम चुनाव (MCD Election) की सरगर्मियां जोरों पर हैं। इस बीच गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने सुसाइड कर लिया। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही, लेकिन बीजेपी ने इस सुसाइड के लिए AAP को जिम्मेदार ठहराते हुए गंभीर आरोप लगाए। जिस पर अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया है। साथ ही उन्होंने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा।

aap

सिसोदिया ने बीजेपी के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि ये घटना बहुत ही दुखद है, संदीप जी मेरे भी करीबी थे, लेकिन इस तरह से टिकट से उसको नहीं जोड़ा जा सकता। ये गलत है। मनोज तिवारी के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद ने केजरीवाल को धमकी दी है, जिससे स्पष्ट होता है कि बीजेपी हत्या की साजिश कर रही है।

ये था तिवारी का आरोप
मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मेरा मानना है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। संदीप भारद्वाज को टिकट का आश्वासन दिया गया था। साक्ष्य इसे आत्महत्या जैसा नहीं बनाते हैं। ये भी पता चल रहा कि उस सीट का टिकट बिक गया था। आत्महत्या के लिए उकसाना भी हत्या के समान है। AAP प्रमुख और नेतृत्व ने ये पाप किया है।

Delhi MCD election : आप ने लॉन्च किया कैंपेन, सिसोदिया बोले- BJP का पार्षद आया तो...Delhi MCD election : आप ने लॉन्च किया कैंपेन, सिसोदिया बोले- BJP का पार्षद आया तो...

दो दिन से घर में थे संदीप
दिल्ली पुलिस के मुताबिक 55 वर्षीय संदीप भारद्वाज आम आदमी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। वो अभी ट्रेड विंग के प्रदेश सचिव की भूमिका निभा रहे थे। प्रारंभिक जांच में उनकी मौत सुसाइड लग रही, लेकिन उनके घर से कोई नोट बरामद नहीं हुआ। ऐसे में सभी एंगल से जांच की जा रही। उन्होंने एमसीडी चुनाव के लिए टिकट मांगा था, लेकिन उन्हें मिला नहीं। वो बीते दो दिनों से अपने घर से बाहर भी नहीं निकले। उनके परिजनों का बयान दर्ज कर जांच की जा रही है।

Comments
English summary
AAP Worker Sandeep Bhardwaj Manish Sisodia on Manoj Tiwari allegation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X