• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आम आदमी पार्टी का केंद्र पर आरोप, LG के जरिए दिल्ली चलाना चाहती है मोदी सरकार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। अधिकारों को लेकर दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार एकबार फिर से आमने-सामने हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने केंद्र पर उपराज्यपाल के द्वारा दिल्ली को चलाने का आरोप लगाया है। यूपी आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने मंगलवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। सभाजीत सिंह ने इस दौरान भाजपा सरकार पर केजरीवाल सरकार के अधिकारों को छीनने का गंभीर आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कहा कि 17 मार्च यानि कि बुधवार को सभी जिला इकाइयां केंद्र सरकार के खिलाफ जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करें।

    Delhi में AAP का प्रदर्शन, Arvind Kejriwal बोले- केंद्र के बिल से लोग दुखी हैं | वनइंडिया हिंदी
    Sabhajeet singh

    AAP की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा रही है बीजेपी- सभाजीत सिंह

    सभाजीत सिंह ने कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल की सरकार को तीन बार चुना है। ऐसे में दिल्ली को सुचारू रूप से चलाने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री जी की है, लेकिन केंद्र सरकार एलजी के माध्यम से दिल्ली को चलाना चाहती है। इसीलिए केंद्र की भाजपा सरकार दिल्ली सरकार के अधिकारों को छीनने का घिनौना काम कर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ रही लोकप्रियता से घबराकर केंद्र की भाजपा सरकार एक विधेयक के माध्यम से दिल्ली सरकार के अधिकारों को कम करते हुए छीनने का काम कर रही है।

    सभाजीत सिंह ने बताया कि हम संजय सिंह के निर्देश पर बुधवार को आम आदमी पार्टी की हर जिला इकाई राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपेगी।

    ये भी पढ़ें: दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान, महिलाओं की सेफ्टी के लिए लगवाएं हैं 2 लाख कैमरेये भी पढ़ें: दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान, महिलाओं की सेफ्टी के लिए लगवाएं हैं 2 लाख कैमरे

    Comments
    English summary
    Aam Aadmi Party attack on Center, Modi government wants to rule Delhi through LG
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X