• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हल्द्वानी: शादी समारोह में शामिल होने आए पांच लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, तीन की मौत

|

Haldwani News, हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी में बुधवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार ने बारात घर के बाहर खड़े पांच लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्ट के लिए भेज दिया है। वहीं, गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां एक युवक की हालत चिंता जनक बनी हुई है।

hai speed car crushed five person in haldwani

जानकारी के अनुसार, रामपुर रोड स्थित रुद्राक्षी बैंक्वेट हॉल में मंगलवार को नैनीताल निवासी रिटायर्ड नायब तहसीलदार महेश लाल की बेटी का विवाह था। बरात दिल्ली से आई थी। खाना खाने के बाद कई बराती और अन्य मेहमान देर रात को सड़क किनारे खड़े थे। तभी नशे में धुत कार चालक ने तेज रफ्तार कार चार लोगों पर चढ़ा दी। आसपास के लोगों की माने तो कार चालक को होश ही नहीं था कि उसने क्या कर दिया। एक्सीडेंट की खबर मिलने पर बैंक्वेट हॉल से लोग बाहर दौड़े। जिसके बाद तुंरत घायलों को एसटीएच लाया गया। जहां दुल्हन के दो भाईयों व गार्ड की मौत हो गई।

कार चालक समेत दो साथी दूसरी कार से हुए फरार

तीन लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतारने वाला कार चालक घटना के बाद अपने दो साथियों संग मौके से फरार हो गया। जबकि उनका चौथा घायल साथी कार में ही रह गया। टीपी नगर चौकी प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि अचानक हुए इस हादसे से समारोह में आए लोगों में भगदड़ मच गई। हादसे के चंद सेकेंड बाद ही हल्द्वानी की ओर से दूसरी कार आई। जिसमें कार चालक व दो अन्य साथी सवार होकर रुद्रपुर की ओर निकल गए।

ये भी पढ़ें:- हरिद्वार सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hai speed car crushed five person in haldwani
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X