• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Kamal Nath ने काटा मंदिरनुमा शेप में हुनमानजी वाला केक, BJP की किच-किच, बोली नाथ ने यह पाप किया

Google Oneindia News

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बर्थ डे केक पर सियासी किच-किच शुरू हो गई हैं। दरअसल जन्मदिन के तीन दिन पहले से ही उनके समर्थकों ने हैप्पी बर्थ डे मानना शुरू कर दिया । छिंदवाड़ा में अपने बंगले में उन्होंने जो केक काटा, वह मंदिर जैसे शेप में था और उस पर हनुमानजी को बैठाया हुआ दिखाया गया। जिसे भाजपा ने हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुँचाने का कृत्य बताया हैं। आरोप यह भी लगा रहे है कि कमलनाथ ने जो केक काटा वह अंडे वाला था।

क्या कमलनाथ का ये कैसा हैप्पी बर्थ डे सेलिब्रेशन ?

क्या कमलनाथ का ये कैसा हैप्पी बर्थ डे सेलिब्रेशन ?

पूर्व सीएम कमलनाथ इन दिनों अपने गृह जिले छिंदवाड़ा में है। अपने बर्थ डे से पहले चार दिन के लिए वक्त निकाल कर यहां पहुंचे कमलनाथ नए विवाद में घिर गए है। अतिउत्साह में कुछ समर्थक हनुमानजी वाले मंदिरनुमा शेप वाला केक लेकर उनके बंगले पहुंच गए। समर्थकों के उत्साह के आगे वह खुद को भी नहीं रोक पाए और उन्होंने इस केक को काट दिया।

Recommended Video

    राम मंदिर हनुमानजी बने कमलनाथ के केक पर किच-किच
    बर्थ डे Song भी गाया गया और अनार भी जला

    बर्थ डे Song भी गाया गया और अनार भी जला

    राजनीति में बेहद व्यस्त रहने वाले कमलनाथ के समर्थकों के लिए इस बार उनका छिंदवाड़ा टूर कई मायनों में खास है। शायद यही वजह रही कि संयोग से जन्मदिन की तारीख के तीन दिन पहले लोग उनका बर्थ डे सेलिब्रेट करने जुट गए। काटते वक्त बर्थ डे सॉंग गाने की रस्म भी निभाई गई। अनार भी जला फिर समर्थकों ने कमलनाथ को उनके जन्मदिन की एडवांस में खूब बधाइयाँ भी दी।

    बीजेपी ने केक को बनाया सियासी मुद्दा

    बीजेपी ने केक को बनाया सियासी मुद्दा

    राममंदिर और उस पर बैठे हनुमानजी के शेप वाले केक को काटकर फुर्सत हुए कमलनाथ के इस सेलिब्रेशन को बीजेपी ने मुद्दा बना लिया हैं। छिंदवाड़ा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने पूर्व सीएम पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि कमलनाथ ने केक के जरिए हनुमानजी और मंदिर को काट रहे हैं। जिसे किसी भी हालत उचित नहीं ठहराया जा सकता।

    कमलनाथ ने पाप किया, खुद सजा तय करें

    कमलनाथ ने पाप किया, खुद सजा तय करें

    बीजेपी जिला अध्यक्ष का कहना है कि धार्मिक भावनाओं को आहत कर इस ढंग से केक काटकर कमलनाथ ने बड़ा पाप किया हैं। इसके लिए भगवान उन्हें कभी माफ़ नहीं करेंगे। अब अपने पाप की सजा कमलनाथ खुद तय करें। वहीं इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बीजेपी कह रही है कि कमलनाथ की किसी भी धर्म के प्रति कोई आस्था नहीं है। जूते-चप्पल पहनकर पूजा करते है। चुनाव करीब आ रहे है इसलिए छिंदवाड़ा में डेरा डाले है।

    हनुमानजी के पोस्टर को लेकर भी घिरे थे विवाद में

    हनुमानजी के पोस्टर को लेकर भी घिरे थे विवाद में

    इसी साल निकाय चुनाव के वक्त अपने बेटे नकुलनाथ, मेयर प्रत्याशी विक्रम आहाके के साथ हाथ जोड़े हनुमानजी वाले पोस्टर को लेकर भी कमलनाथ विवाद में घिरे थे। उस पोस्टर में हनुमान चालीसा की चौपाई लिखी थी। जिस पर बीजेपी ने आपत्ति जताई थी कि कमलनाथ आचार संहिता लागू होने के बावजूद हनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे है। इसकी निर्वाचन आयोग में शिकायत भी की गई थी। अब कमलनाथ को लेकर हुनमान जी से ही जुड़ा यह ताजा मामला चर्चा में है।

    ये भी पढ़े-Jabalpur News : राहुल गांधी, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह कान पकड़कर माफी मांगो, जानिए ऐसा क्यों बोले कृषि मंत्रीये भी पढ़े-Jabalpur News : राहुल गांधी, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह कान पकड़कर माफी मांगो, जानिए ऐसा क्यों बोले कृषि मंत्री

    Comments
    English summary
    Kamal nath happy birthday cake cut in sahpe of hanuman temple bjp said it’s sin
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X