• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एक्स रोडीज निहारिका तिवारी को इंस्टाग्राम पर धमकी, उदयपुर हत्याकांड पर किया था पोस्ट

|
Google Oneindia News

दंतेवाड़ा,02 जुलाई। उदयपुर की घटना के बाद छत्तीसगढ़ में भी लगातार माहौल बिगड़ता दिखाई दे रहा है। छत्तीसगढ़ की मशहूर हस्ती और रोडीज की प्रतिभागी रही निहारिका तिवारी को उदयपुर की घटना की निंदा करना भारी पड़ गया है। निहारिका को उनकीं पोस्ट पर एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने मैसेज कर कहा है कि तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है।

रियालिटी शो रोडीज़ की प्रतिभागी रही हैं निहारिका

रियालिटी शो रोडीज़ की प्रतिभागी रही हैं निहारिका

मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा की रहने वाली निहारिका तिवारी जो कि रियालिटी शो रोडीज़ की प्रतिभागी रही हैं,उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना पर निंदा ज़ाहिर की थी।इस पोस्ट के बाद उन्हें इ धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। ठीक इसी तरह भिलाई के एक युवक को भी जान से मारने की धमकी मिली है।

शूटिंग के सिलसिले में पर हैं इंडोनेशिया में

शूटिंग के सिलसिले में पर हैं इंडोनेशिया में

निहारिका तिवारी एक शूटिंग के सिलसिले में इंडोनेशिया प्रवास पर हैं। निहारिका ने कुछ मीडिया संस्थानों से बात करते हुए उन्हें इस घटना की जानकारी दी है। उनका कहना है कि इंस्टाग्राम पर कुछ लोग सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं ,मैंने भी उदयपुर की घटना पर अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से रखी थी , इसलिए मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया है,केवल दर्जी कन्हैयालाल की हत्या का विरोध किया है।

यूज़र्स ने किया ऐसे कमेंट

यूज़र्स ने किया ऐसे कमेंट

कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट किया था। खुलेआम कत्ल रहा है, हमारे पीएम को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है? हम हिंदू शिव का नाम लेकर कभी किसी गला नहीं काटते। यह कभी सुनने में नहीं आया, कि हिंदू ने शिवजी के लिए किसी का हत्या कर दिया हो। हमारे शिवलिंग का मजाक बनाएगा ,तो हमें भी गुस्सा आएगा।इस पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम में निहारिका को कई आईडी से धमकी मिली हैं। कुछ लोगों ने कहा कि, तेरा गला भी इसी तरह ही कटेगा, तू रुक। एक यूजर ने कहा कि, गिनती शुरू कर कर ले। अपने काम पर पर ध्यान दे, वरना लेने के देने पड़ जाएंगे। एक यूजर ने टिप्पणी कि इसे भी 4 कंधो पर लेकर जाओ।

यह भी पढ़ें नुपूर शर्मा का किया इंस्टाग्राम पर समर्थन, युवक को मिली धमकी, छत्तीसगढ़ पुलिस चौकन्नी

Comments
English summary
X Roadies Niharika Tiwari was threatened on Instagram, posted on Udaipur case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X