• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः बुआ के घर जा रही लड़की से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, पिता भी कर चुका था रेप

|

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक लड़की के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया। हालांकि पुलिस ने दो मुख्य आरोपित सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की पूछताछ के दौरान एक चौंका देने वाली जानकारी मिली। लड़की ने पुलिस को बताया कि इससे पहले उसके पिता ने भी उसका रेप किया था।

बुआ के घर जाने के दौरान आरोपितों ने किया था अपहरण

बुआ के घर जाने के दौरान आरोपितों ने किया था अपहरण

पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करते हुए करीब डेढ़ महीने पहले शराब के नशे में अपने बेटी का रेप किया था। इस जानकारी के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपित पिता को भी गिरफ्तार कर लिया। साल 2020 के 29 दिसंबर को किशोरी अपनी बुआ के घर पैतृक आवास जा रही थी।इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोग वहां पहुंचे और मारपीट करते हुए उसे अपने साथ जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर एक टूटे-फूटे मकान में ले गए

पांच लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप

पांच लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप

जहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद अपने अन्य तीन साथियों को भी उसी मकान में बुलाया और उन तीन लोगों ने भी लड़की के साथ गैंगरेप किया। किसी तरह आरोपितों के चंगुल से निकलकर पीड़िता घर पहुंची और 31 दिसंबर को सूरजपुर ताने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन युवकों सहित दोनों मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

पिता ने भी शराब के नशे में किया था रेप

पिता ने भी शराब के नशे में किया था रेप

इस मामले को लेकर पुलिस अधिक्षक राजेश कुकरेजा ने बताया कि जब इस मामले की विवेचना की जा रही थी तब पीड़िता से जानकारी मिली की डेढ़ माह पूर्व पिता ने शराब के नशे में उसके साथ बलात्कार किया था। इसके बाद बलात्कार का एक और मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की बनाई गई थी बड़ी टीम

पुलिस की बनाई गई थी बड़ी टीम

इस पूरी कार्रवाई में थाना सूरजपुर के एसआई हिम्मत सिहं, बीडी यादव, थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान, थाना प्रभारी विश्रामपुर सुभाष कुजूर, एएसआई गजपति मिर्रे, प्रधान आरक्षक अदीप प्रताप सिंह, मोहम्मत ताबिल शेख, आनंद सिंह सहित कई पुलिसकर्मी शामिल थे।

बर्थडे पार्टी से लौट रही विधवा महिला से रेप, लिफ्ट देने के बहाने से उठा ले गए थे आरोपी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Surajpur misdeed with girl father and five other accused caught
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X