• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Chhattisgarh के पूर्व CM रमन सिंह अस्पताल में भर्ती, मुख्यमंत्री भूपेश ने किया कॉल, पूछा- कैसे है डॉक्टर साहब?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार की शाम मोबाइल पर डॉ रमन सिंह का हालचाल पूछा । उन्होंने रमन सिंह से फोन पर पूछा,आपकी तबीयत कैसी है, डॉक्टर साहब, जिसका जवाब देते हुए डॉ रमन सिंह ने बेहतर होने की जानकारी दी। सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर भी पूर्व सीएम के जल्द स्वास्थ्य की कामना की है। ............. 

 

Google Oneindia News

रायपुर, 03 अक्टूबर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मौजूदा मुख्यमंत्री ने बीच जारी सियासी तनातनी के बावजूद सोमवार को टेलीफोन पर चर्चा हुई है। डॉ रमन सिंह का इलाज चल रहा है,वह गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती हैं उनकी सर्जरी हुई है। जैसे ही यह जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लगी, उन्होंने फोन करके डॉ. रमन सिंह का हालचाल जाना है।

raman bhupesh

जानकारी के अनुसार , पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। काफी दिनों से उनके पैर के नाख़ून में तेज दर्द था,जिसके बाद पैर में एक छोटी सर्जरी करवाने के लिए वह 3 दिन पूर्व ही दिल्ली गए थे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार की शाम मोबाइल पर डॉ रमन सिंह का हालचाल पूछा । उन्होंने रमन सिंह से फोन पर पूछा,आपकी तबीयत कैसी है, डॉक्टर साहब, जिसका जवाब देते हुए डॉ रमन सिंह ने बेहतर होने की जानकारी दी। सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर भी पूर्व सीएम के जल्द स्वास्थ्य की कामना की है।

इधर रमन सिंह के अचानक दिल्ली चले जाने के बाद छत्तीसगढ़ में कई प्रकार की सियासी चर्चाओं को बल मिल गया था। हाल ही में भाजपा में हुए बड़े बदलाव के बाद चर्चा तेज हो गई थी, डॉ रमन सिंह को पार्टी आलाकमान ने बुलाया है ,ताकि उन्हें कोई नई जिम्मेदारी दी जा सकें ,हालाकिं बाद में यह सूचनाएं अफवाह साबित हुई।
यह ही पढ़े Success Story: नासा में रिसर्च करेगी रितिका, पिता हैं साइकिल मैकेनिक, 43 किलोमीटर पैडल मारकर जाती है स्कूल

Comments
English summary
Chhattisgarh Former CM Raman Singh admitted to the hospital, Chief Minister Bhupesh called
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X