• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Chandauli News: बुलेट चोरी होने के डेढ़ साल बाद मालिक के मोबाइल पर आया SMS, पुलिस बोली कमाल हो गया

Chandauli News जौनपुर से डेढ़ साल पहले चोरी हुई एक बुलेट एक SMS के चलते चंदौली से बरामद की गई, बुलेट मिलने से वाहन स्वामी काफी खुश है
Google Oneindia News

Chandauli News डेढ़ साल पहले जौनपुर से चोरी हुई एक बुलेट के मिलने की उम्मीद खो चुके वाहन मालिक के खुशी का अब ठिकाना नहीं है। उसके मोबाइल पर आए एक SMS के चलते उसे उसकी चोरी हुई बुलेट मिल गई। इस घटना को जिसने भी सुना वह हैरान है। वहीं बाइक चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने उसके पास से बुलेट, स्कूटी सहित अन्य वाहन और तमंचा तथा कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई। वहीं SMS के चलते चोरी हुई बुलेट मिल जाने के बाद वाहन स्वामी इसके लिए भगवान और पुलिस को धन्यवाद दे रहा है।

चौराहे से डेढ़ साल पहले बाइक हुई थी चोरी

चौराहे से डेढ़ साल पहले बाइक हुई थी चोरी

दरअसल जौनपुर जनपद के मछलीशहर क्षेत्र के अंतर्गत मीरपुर के रहने वाले निशांत सिंह पिछले साल मार्च महीने में आवश्यक काम से मीरपुर चौराहे पर गए थे। चौराहे पर वह बाइक खड़ी करके एक दुकान में खरीदारी कर रहे थे, उसी समय उनकी बुलेट चोरी हो गई थी। उन्होंने चौराहे और आसपास काफी खोजबीन किया लेकिन उनकी बुलेट नहीं मिली। बाद में निशांत द्वारा इस मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा जांच पड़ताल शुरू की गई लेकिन न चोर मिला और न बाइक बरामद हुई।

मोबाइल पर आया SMS तो रह गया हैरान

मोबाइल पर आया SMS तो रह गया हैरान

अपनी बाइक मिलने की उम्मीद खो चुके निशांत के मोबाइल पर कुछ दिन पूर्व एक SMS आया। SMS के द्वारा पता चला कि चंदौली के चहनियां में स्थित एक शोरूम में बुलेट को सर्विस कराया गया। मैसेज के माध्यम से वाहन स्वामी द्वारा शोरूम के बारे में फीडबैक पूछा गया था। ऐसे में चोरी हुई बुलेट के बारे में मैसेज मिलने के बाद निशांत हैरान हो गया और तत्काल पुलिस के पास पहुंचा। उसके बाद जौनपुर पुलिस ने चंदौली के बलुआ थाने की पुलिस से संपर्क किया।

शोरूम के सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की हुई पहचान

शोरूम के सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की हुई पहचान

बलुआ थाने की पुलिस शोरूम में पहुंची और जिस दिन SMS गया था उस दिन का सीसीटीवी पुलिस ने चेक किया। सीसीटीवी के द्वारा बुलेट लेकर आने वाले व्यक्ति की पहचान चंदौली जिले के हिंगुतर निवासी चंदन सिंह और ऋषि खरवार के रूप में की गई। उसके बाद बलुआ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने उक्त बुलेट के अलावा चोरी की अन्य बाइक, स्कूटी और तमंचा तथा कारतूस भी बरामद किया। मोबाइल पर आए एक SMS के चलते बुलेट मिल जाने पर जहां निशांत खुश है, वहीं अंतर्जनपदीय वाहन चोरों को पकड़कर पुलिस भी अपनी पीठ थपथपा रही है।

एयरपोर्ट जैसा है यह रेलवे स्‍टेशन, स्‍वच्‍छता के लिए मिला ISO प्रमाणपत्रएयरपोर्ट जैसा है यह रेलवे स्‍टेशन, स्‍वच्‍छता के लिए मिला ISO प्रमाणपत्र

Comments
English summary
Chandauli News : Bullet recovered due to SMS
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X