• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सुजलान एनर्जी के चेयरमैन तुलसी तांती का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 02 अक्टूबर: एनर्जी सेक्टर की कंपनी सुजलान एनर्जी (Suzlan Energy) के संस्थापक चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक तुलसी तांती का कार्डियक अरेस्ट के बाद 64 साल की उम्र में शनिवार को निधन हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिजनेस लीडर तुलसी तांती के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Tulsi Tanti passes away

उनके निधन की पुष्टि करते हुए कंपनी के एक अधिकारी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि तुलसी तांती शनिवार शाम को पुणे से अहमदाबाद की यात्रा पर थे, इसी दौरान हार्ट अटैक की वजह से उनका पुणे में निधन हो गया। पीएम मोदी ने सुजलान एनर्जी लिमिटेड के फाउंडर, चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर तुलसी तांती के निधन पर गहरा दुख जताया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "श्री तुलसी तांती एक अग्रणी व्यापारिक नेता थे, जिन्होंने भारत की आर्थिक प्रगति में योगदान दिया और सतत विकास को आगे बढ़ाने के लिए हमारे देश के प्रयासों को मजबूत किया। उनके असमय निधन से आहत हूं। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। शांति।"

मां के निधन से एक दिन पहले महेश बाबू के घर में घुसा था चोर, 30 फीट ऊंचाई से लगाई छलांग और फिर....मां के निधन से एक दिन पहले महेश बाबू के घर में घुसा था चोर, 30 फीट ऊंचाई से लगाई छलांग और फिर....

भारत के विंड मैन के नाम से प्रख्यात तुलसी तांती कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (CII) की रिन्यूएबल एनर्जी काउंसिल के चेयरमैन भी थे। राजकोट के एंटरप्रेन्योर तांती के परिवार में बेटी निधि और बेटा प्रणव हैं। तांती ने 1995 में सुजलान एनर्जी की स्थापना के साथ भारत में पवन ऊर्जा के क्षेत्र में कदम जमाए थे।

Comments
English summary
Suzlan Energy Chairman Tulsi Tanti passes away PM Modi expressed grief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X