• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Stock Market: बाजार की शुरुआत कमजोर, सेंसेक्स 236 अंक टूटा, निफ्टी 15,058 के करीब

|

Stock Market Update News: ग्लोबल बाजार में कमजोर संकेतों के बीच घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत भी कमजोरी के साथ हुई है। कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी दोनों इंडेक्स लाल निशाने पर हैं। सेसेंक्स में 236 अंकों की गिरावट है और यह 51,088 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है। वहीं 60 अंकों से ज्यादा टूटकर 15,058 अंक फिसल कर नीचे आ गया है। वहीं मिडकैप शेयरों में भी दबाव देखने को मिल रहा है। पिछले दो दिनों से लगातार बाजार में गिरावट देखने को मिल रही है। हालांकि आज शुक्रवार (19 फरवरी) को सरकारी बैंक शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है लेकिन प्राइवेट बैंकों और फाइनेंशियल शेयरों पर दबाव है। वहीं स्मॉलकैप शेयर हल्की बढ़त के साथ कामकाज कर रहे हैं।

Stock Market

फाइनेंशियल एक्सप्रेस के मुताबिक शुक्रवार के कारोबार में सेंसेक्स 30 के 24 शेयर लाल निशान में हैं। आटो शेयर भी आज कमजोर दिख रहे हैं। आज टॉप लूजर्स में पावरग्रिड, बजाज आटो, एक्सिस बैंक,SBI,ICICI, ONGC और NTPC शामिल हैं। वहीं टॉप गेनर्स की लिस्ट में भारतीर एयरटेल, एलएंडटी, एचसीएल, आरआईएल और एचयूएल शामिल हैं। आरआईएल में सिर्फ एक फीसदी से ज्यादा की तेजी पर ट्रेड कर रहा है।

ग्लोबल बाजार संकेतों की बात करें तो बीते दिन गरुवार (18 फरवरी) को प्रमुख अमेरिकी बाजार गिरावट पर बंद हुए थे। वहीं एशियाई बाजारों में भी कमजोरी के संकेत देखे गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stock Market News Update Sensex down 236 points opening trade currently at 51,088 Nifty at 15,058
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X