• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर लगा ब्रेक, आज नहीं हुआ बदलाव, जानें ताजा रेट

|

नई दिल्ली। Petrol Diesel Price .पेट्रोल-डीजल के दाम में पिछले 12 दिनों से जारी बढ़ोतरी का दौर रविवार को थम गया। रविवार को पट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलवा नहीं हुआ। आम जनता को इससे बड़ी राहत मिली। पेट्रोल की कीमत शनिवार के बराबर रही। रविवार, 21 फरवरी को राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 90.58 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है तो वहीं वहीं डीजल क कीमत 80.97 प्रति लीटर पर स्थिर रही।

Petrol-Diesel Price पर पहली बार सामने आया वित्त मंत्री सीतारमण का बयान, बताया गंभीर मुद्दा

    Petrol Diesel Prices: आज नहीं बढ़े Petrol-Diesel के दाम, आम जनता ने ली राहत की सांस । वनइंडिया हिंदी
     पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं

    पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं

    रविवार को पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ। राजधानी दिल्ली में पेट्रोल जहां 90.58 रुपए प्रति किलोग्राम पर पहुंच गया तो वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल के भाव रविवार को 97 रुपए प्रति लीटर पर बने रहे। जबकि डीजल की कीमत 88.06 रुपए प्रति लीटर पर बनी हुई है। वहीं चेन्नई में आज पेट्रोल 92.59 रुपए प्रति लीटर तो डीजल 85.98 रुपए प्रति लीटर पर बिक रहा है। कोलकाता में पेट्रोल रविवार को 95.33 रुपए प्रति लीटर तो डीजल 84.56 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है। दिल्ली से सटे नोएडा में पेट्रोल 91.44 रुपए प्रति लीटर और डीजल 81.41 रुपए प्रति लीटर पर बिक रहा है।

     100 के पार पहुंच गया तेल

    100 के पार पहुंच गया तेल

    आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तेल की कीमतों में तेजी का दौर जारी रहा है। पिछले 12 दिनों से पेट्रोल-डीजल क दाम लगतार बढ़ रहे हैं। हाल ही में देश के कुछ हिस्सों में पेट्रोल के दाम 100 रुपए के आंकड़े को पार कर गया था। इंदौर में पेट्रोल 101.38 रुपए प्रति लीटर बिक रहा था तो वहीं भोपाल में 101.11 रुपए पर पहुंच गया था। वहीं राजस्थान के श्रीगंगानगर में पेट्रोल का दाम 100 के पार पहुंच गए थे।

     SMS भेजकर जान सकते हैं अपने शहर का दाम

    SMS भेजकर जान सकते हैं अपने शहर का दाम

    गौरतलब है कि हर रोज सुबह पेट्रोल-डीजल के दाम जारी किए जाते हैं। हर दिन सुबह 6 बजे तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट जारी करती है। अगर आप अपने शहर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों के बारे में जानना चाहते हैं तो आप SMS भेजकर जान सकता है। आपको अपने शहर का कोड RSP के साथ लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजना होगा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Petrol, diesel prices on February 21: Relief to common man after continue 12 days hike, Check fuel prices in major cities today
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X