• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

काम की खबर: खाते में जीरो बैलेंस फिर भी मिलेंगे 3 लाख रुपए, जानें PNB के इस खास अकाउंट के बारे में

|

नई दिल्ली, अप्रैल 13। कई बार हमें अचानक से बड़ी रकम की जरूरत पड़ जाती है और हमारे बैंक खाते में कुछ नहीं होता। ऐसी मुश्किल घड़ी के लिए देश के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक ने खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत जीरो बैलेंस वाले खाताधारकों को बैंक लाखों रुपए दे रहा है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, तो आइए हम आपको बताते हैं पीएनबी के इस खास स्कीम के बारे में....

 PNB का खास ऑफर

PNB का खास ऑफर

ये ऑफर बैंक न खासकर नौकरीपेशा लोगों के लिए पेश किया है। इस ऑफर का लाभ पाने के लिए आपको बस पंजाब नेशनल बैंक में अपना माई सैलरी अकाउंट खुलवाना होगा। इस बैंक खाते के साथ ही आपको कई सुविधाएं मिलती है। पंजाब नेशनल बैंक ने पीएनबी माई सैलरी अकाउंट के साथ कई सुविधाएं मिल रही है। इस खाते के साथ खाताधारकों को पर्सनल एक्सीडेंट इंश्योरेंस के साथ ओवरड्राफ्ट और स्वीप जैसी तमाम सर्विसेज मिल रही है।

 3 लाख तक के ओवरड्राफ्ट की सुविधा

3 लाख तक के ओवरड्राफ्ट की सुविधा

पीएनबी माई सैलरी अकाउंट में खाताधारकों को 3 लाख रुपए तक के ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है। वहीं 20 लाख रुपए तक के एकसीडेंट बीमा की सुविधा मिलती है। इस स्कीम के तहत सिल्वर कैटेगरी के खाताधारकों को 50000 रुपए के ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है, तो वहीं गोल्ड कैटेगरी के खाताधारकों को बैंक की ओर से 150000 रुपए तक की ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है। वहीं प्रीमियम कैटेगरी वाले खाताधारकों को 225000 रुपए और प्लैटिनम कैटेगरी वाले खाताधारकों को 3 लाख तक के ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है।

कौन खुलवा सकता है ये खाता

कौन खुलवा सकता है ये खाता

पीएनबी के माई सैलरी अकाउंट खाते को केंद्र और राज्य सरकर के कर्मचारी, पीएसयू कर्मचारी, गवर्नमेंट और सेमी गवर्नमेंट कॉरपोरेशन के कर्मचारी, एमएनसी के कर्मचारी, कॉरपोरेट और जाने-माने शिक्षण संस्थानों में कार्यरत कर्मचारी ये बैंक खाता खुलवाकर इसका लाभ उठा सकते हैं।

Aadhaar-PAN Linking: अब तक आधार-पैन को नहीं किया लिंक तो होगा नुकसान, लगेगा जुर्माना, नहीं बढ़ेगी डेडलाइन!

English summary
Good News: Get upto Rs 3 lakh even if you have zero balance in the Bank account, here is the process.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X