• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Air India की फ्लाइट टिकटों की बुकिंग पर 50% तक का डिस्काउंट, जानिए किन्हें मिलेगा फायदा, क्या हैं शर्तें?

|

नई दिल्ली। Air India Senior Citizen Concession. सरकारी विमान कंपनी एयर इंडिया( Air India) विमान सफर वालों के लिए अच्छी खबर है। एयर इंडिया ने वरिष्ठ नागरिकों( Senio Citizen) के लिए टिकटों पर भारी छूट का ऐलान किया है। एयर इंडिया ने सीनियर सिटीजंस ( Senior Citizen Concession)के लिए टिकटों की बुकिंग पर छूट की घोषणा की है। अगर आप भी इस छूट का लाभ पाना चाहते हैं तो इसके बारे में विस्तार से जानिए और फ्लाइट टिकटों की बुकिंग पर भारी लाभ उठाइए ....

    Air India की टिकटों पर भारी छूट,जानिए किन्हें मिलेगा फायदा, क्या हैं शर्तें | वनइंडिया हिंदी

    IRCTC Update: जानिए क्या है रेलवे की 'क्लोन' स्कीम, कैसे खत्म होगी वेटिंग टिकटों की टेंशन

    Air India के फ्लाइट टिकटों पर भारी छूट

    Air India के फ्लाइट टिकटों पर भारी छूट

    एयर इंडिया ने वरिष्ठ नागरिकों ( Senior Citizen)के लिए फ्लाइट टिकटों की बुकिंग पर छूट दी है। Air India की वेबसाइट पर इसके बारे में विस्तार से जानकारी साझा की गई है। कंपनी ने चुनिंदा क्लास के टिकटों की बुकिंग कराने पर वरिष्ठ नागरिकों को भारी-भरकम छूट देने का ऐलान किया है। इकोनॉमी केबिन में चुनिंदा बुकिंग क्लास में टिकट लेने पर सीनियर सिटीजंस को फ्लाइट टिकट के बेसिक किराए में कंपनी की ओर से 50 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।

     कितना मिलेगा छूट, कैसे उठा सकते हैं फायदा

    कितना मिलेगा छूट, कैसे उठा सकते हैं फायदा

    एयर इंडिया की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह छूट भारत के उन वरिष्ठ नागरिकों को मिलेगा, जो भारत के नागरिक हैं और भारत में ही रहते हैं। देश के किसी भी स्थान पर एयर इंडिया की विमान से सफर करने पर उन्हें फ्लाइट टिकट के किराए में 50 फीसदी की छूट मिलेगी। इसका लाभ उठाने के लिए टिकटों की बुकिंग सफर करने की तारीख से कम से 7 दिन पहले कराना होगा। सबसे खास बात यह है कि इन टिकटों की वैधता 1 साल की है।

     छूट के लिए लागू होगी ये शर्तें

    छूट के लिए लागू होगी ये शर्तें

    60 साल से अधिक उम्र के सीनियर सिटीजन इसका लाभ ले सकते हैं। टिकट बुकिंग में लाभ पाने के लिए टिकटों की बुकिंग के समय उन्हें अपना वैध फोटो पहचान पत्र देना होगा, जिसमें उनकी डेट ऑफ बर्थ दर्ज होनी चाहिए। आप वोटर आईडी कार्ड (Voter ID Card), अपना पासपोर्ट (Passport), ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) या फिर विमान कंपनी की ओर से जारी की गई आईडी कार्ड ले सकते हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Good News Air travel: Air India Giving 50 Discount to Senior Citizen on Flight Tickets Booking, Know how to get this benefits
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X