• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Banking Alert: 9 घंटे तक ठप रहेगी इस बैंक की RTGS, इंटरनेट बैंकिंग सर्विस, खाताधारक नहीं कर पाएंगे लेनदेन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। अगर आपका बैंक खाता सिटी बैंक( Citi Bank) में है तो आपके लिए अच्छी खबर है। बैंक खाताधारकों की मुश्किल बढ़ सकती है। बैंक की तरफ से ग्राहकों के लिए बड़ी अपडेट दी गई है। बैंक की नेट बैंकिंग, डिजिटल बैंक सर्विस 9 घंटे तक ठप रहेगी। इस दौरान खाताधारक किसी भी तरह का लेनदेन नहीं कर पाएंगे। NEFT, RTGS जैसी तमाम सुविधाएं इस दौरान बंद रहेगी। नेट बैंकिंग के जरिए आप इस समय किसी भी तरह का लेनदेन नहीं कर पाएंगे।

बैंक खाताधारकों के लिए जरूरी खबर

बैंक खाताधारकों के लिए जरूरी खबर

अगर आपका बैंक खाता सिटी बैंक में है तो आपक लिए जरूरी खबर है। इस बैंक के तरफ से खाताधारकों को अहम जानकारी साझा की गई है, जिसके मुताबिक नेट बैंकिंग , डिजिटल बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध नहीं होगी। बैंक न बताया है कि RTGS, नेट बैंकिग जैसी सुविधाएं 9 घंटे प्रभावित रहेंगी। इस दौरान आप नट बैंकिंग, डिजिटल बैंकिंग, फोन बैंकिंग आदि सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे।

 कब से कब तक बंद रहेगी सर्विस

कब से कब तक बंद रहेगी सर्विस

सिटी बैंक ने अपने ग्राहकों को संदेश भेजा है, जिसके तहत 16 अक्टूबर की रात 9:30 बजे से लेकर 17 अक्टूबर की सुबह 6:30 तक नेट बैंकिग सर्विस बंद रहेगी। यानी आप किसी भी तरह का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन नहीं कर सकेंगे। वहीं RTGS जैसी जरूरी सेवाएं भी बाधित रहेगी। बैंक ने कहा है कि मेंटेनेंस की वजह से बैंक की सर्विसेज बाधित रहेंगी।

 जरूर चेक कर लें ये टाइमिंग

जरूर चेक कर लें ये टाइमिंग

बंक की ओर स दी गई टाइमिंग के मुताबिक 16 अक्टूबर की रात 1 बजे से 2 बजे तक बैंक की ऑनलाइन और मोबाइल सर्विस बाधित रहेगी। वहीं रात 2.30 बजे से सुबह 6.30 बजे तक RTGS सर्विस का इस्तेमाल खाताधारक नहीं कर सकेंगे। वहीं आईवीआर सेल्फ सर्विस 16 अक्टूबर की रात 9.30 से 12.30 तक उपलब्ध नहीं रहेगी। इसके अलावा खाताधारक क्रेडिट कार्ड और वटलेट का इस्तेमाल रात 9.30 से 1.30 बजे तक नहीं कर सकेंगे। आपको बता दें कि इस बैंक ने 1902 में भारत में अपनी बैंकिंग सर्विस की शुरुआत की थी।

English summary
Citibank Bank Alert: Banking services to be down for 9 hours starting today. Must Check the detail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X