• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Watch: आसमान में उड़ते प्लेन से लड़के ने किया परफेक्ट गोल, Video देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। शौक बनी चीज हैं और अगर क्रेज खेल का हो तो क्या कहने। खेल की दीवानगी में लोग कई बार अनोखे रिकॉर्ड बना देते हैं। ऐसा ही कुछ 19 साल के एक लड़के ने कर दिखाया है। बास्केटबॉल को लेकर इस लड़के की दीवानगी ऐसी थी कि उड़ते प्लेन से इसने जबरदस्त गोल कर सबको हैरान कर दिया।

Watch Video: Teenager throws basketball from 1000 ft high plane into a moving hoop.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 19 साल के लड़के बास्केटबॉल के साथ कुछ ऐसी ट्रिक दिखाई कि देखने वालों के पसीने छूट गए। लड़के ने 1000 फीट की ऊंचाई पर उड़ के प्लेन से सीधा गोल कर दिखाया। Now This News नाम के ट्विटर पेज पर ये वीडिय़ो अपलोड किया गया है, जिसमें कुछ लड़के भागते-दौड़ते दिख रहे हैं। कुछ लोग प्लेन में सवार हैं तो दो लड़के मूविंग Hoop लेकर भाग रहे हैं। प्लेन आसमान में उड़ रही है और लड़का बड़े ही ट्रिक के साथ बास्केटबॉल को थ्रो करता है।

बॉल थ्रो होते ही नीचे मूविंग Hoop के साथ दोनों लड़के दौड़ते हैं और बॉल सीधा नेट में पहुंच जाती है, जिसके बाद सब खुशी से झूम उठते हैं। बास्केट बॉल का इससे परफेक्ट गोल आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। लोग इस वीडिय़ो को खूब पसंद कर रहे हैं।

फ्लाइट तक पहुंची 'अग्निपथ' की आग, ट्रेनें रद्द तो सातवें आसमान पर पहुंचे एयर टिकट के दामफ्लाइट तक पहुंची 'अग्निपथ' की आग, ट्रेनें रद्द तो सातवें आसमान पर पहुंचे एयर टिकट के दाम

Comments
English summary
Watch Video: Teenager throws basketball from 1000 ft high plane into a moving hoop.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X