• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डोसा परोसने का ये अंदाज है जरा हटके, आसमान से सीधे ग्राहक की प्लेट में, 8 करोड़ लोगों ने देखा Video

|

मुंबई। हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, आपको घर से निकलते ही कोई ना कोई शख्स ऐसा दिख जाएगा जिसके कारनामे देख अपने आप मुंह से निकल जाएगा 'वाह'। ऐसा ही एक टैलेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। डोसा बनाने वाले लड़के का अंदाज देख हरकोई हैरान है, वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स किस तरह डोसे को हवा में उछालता है और वह सीधा ग्राहक की प्लेट में जाकर गिरता है। वीडियो में उसके ठेले के आस-पास खड़े लोग भी शख्स की तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहा डोसा परोसने का गजब अंदाज

वायरल हो रहा डोसा परोसने का गजब अंदाज

वायरल हो रहे 3 मिनट 27 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डोसा बनाने वाला शख्स जिसकी उम्र लगभग 25 से 30 के बीच है, उसका डोसा बनाने का अंजाद सबको पसंद आ रहा है। अपने अलग ही लेवल के टैलेंट से डोसे को हवा में उछालने के बाद दूर खड़ा शख्स उसे प्लेट में कैच करता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 84 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है जबकि, 1.3 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है।

हवा में 10 फीट उछाला डोसा

हवा में 10 फीट उछाला डोसा

वायरल हो रहा ये वीडियो दक्षिण मुंबई के मंगलदास मार्केट का है, 'स्ट्रीट फूड रेसिपी' नाम के एक फेसबुक पेज ने इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का डोसा तैयार कर के बारी-बारी उसे हवा में करीब 10 फीट ऊपर उछालता है, जबकि उससे कुछ दूर खड़ा उसका साथ ग्राहक की प्लेट में डोसे को कैच कर परोस देता है। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद देखने वाला हर कोई हैरान है।

'सर्विंग डोसा लाइक ए बॉस'

'सर्विंग डोसा लाइक ए बॉस'

किसी को समझ नहीं आ रहा कि लड़का डोसे को कैसे प्लेट तक सही-सलामत पहुंचा रहा है। वीडियो शेयर करते हुए फेसबुक पेज ने कैप्शन में लिखा, 'सर्विंग डोसा लाइक ए बॉस'। सोशल मीडिया पर शख्स के इस कारनामे को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'शानदार शख्स, शानदार तरीके से डोसे को हवा में उड़ाया और सीधे ग्राहक की प्लेट में गिरा।'

कई यूजर्स ने की आलोचना

कई यूजर्स ने की आलोचना

हालांकि कई यूजर्स ने डोसा परोसने के इस अंदाज की आलोचना की है। यूजर्स ने कहा कि इस तरह से डोसा परोसन भोजन का अपमान दर्शाता है। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि डोसा विक्रेता की यह तकनीक अस्वाभाविक लग रही है। एक यूजर ने लिखा, डोसे को हवा में उछालकर परोसने का उद्देश्य क्या है। क्या यह वास्तव में कोई मतलब नहीं रखता है? दूसरे ने कहा, 'भोजन के साथ खेलना ... खराब स्टंट है।'

Video देखने के लिए यहां करें क्लिक।

VIDEO: कार की सनरूफ से निकलकर डांस कर रही थी दुल्‍हन, पलक झपकते ही मातम में बदला शादी का जश्‍न

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Viral style of seller dosa served Video viewed more than 8 crores
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X