• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

असंभव! मर्सिडीज से टक्कर के बाद 2 भागों में टूटकर सड़क पर बिखरा ट्रैक्टर, Video Viral

Google Oneindia News

तिरुपति, 27 सितंबर: हाल ही में 4 सितंबर को एक सड़क दुर्घटना में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन और बिजनेस टाइकून साइरस मिस्त्री का निधन हो गया था। जिस गाड़ी में वो सवार थे, जो मर्सिडीज GLC 200D SUV की, जिसके बाद सवाल उठ रहे थे कि इतनी सुरक्षित और महंगी कार में भी उनकी मौत कैसे हो गई। वहीं अब आंध्र प्रदेश में मर्सिडीज से टक्कर के बाद दो हिस्सों में टूटा ट्रैक्टर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 मर्सिडीज से टक्कर से ट्रैक्टर सड़क पर बिखरा

मर्सिडीज से टक्कर से ट्रैक्टर सड़क पर बिखरा

अब तक आपने सुना होगा कि किसी बड़े वाहन जैसे ट्रक, ट्रैक्टर या बस की चपेट में आकर कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई, लेकिन पहली बार सड़क हादसे में इसके विपरीत हुआ है। आपने कभी नहीं सोचा होगा कि किसी कार की टक्कर से ट्रैक्टर जैसा दमदार वाहन दो भागों में बटकर सड़क पर बिखर जाएगा, लेकिन ऐसी हैरान कर देने वाली घटना हुई है। वो भी आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के पास। जिसका अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तिरुपति के पास चंद्रगिरि बाईपास रोड हुआ हादसा

तिरुपति के पास चंद्रगिरि बाईपास रोड हुआ हादसा

आंध्र प्रदेश के तिरुपति के पास चंद्रगिरि बाईपास रोड पर मर्सिडीज बेंज कार से आमने-सामने की टक्कर के बाद एक ट्रैक्टर दो भागों में टूट अलग हो गया। हादसा उस वक्त हुआ सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने रॉन्ग साइड में चलती हुई कार को जोरदार टक्कर मार दी।

कार को थोड़ा नुकसान, ट्रैक्टर पूरी तरह तबाह

कार को थोड़ा नुकसान, ट्रैक्टर पूरी तरह तबाह

इस टक्कर के बाद कार का साइड हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है तो दूसरी तरफ ट्रैक्टर दो भागों में टूटकर सड़क पर बिखर गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दुर्घटना में ट्रैक्टर के ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं, जबकि कार के यात्री पूरी तरह से सुरक्षित है।

हादसे के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर Viral

हादसे के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर Viral

हादसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार की आगे की साइड नुकसान पहुंचा है, जबकि ट्रैक्टर पूरी तरह से बिखर गया।

गाजियाबाद में बीच सड़क पर भिड़े छात्र, तभी पीछे से आई होंडा सिटी कार ने दो युवकों को उड़ायागाजियाबाद में बीच सड़क पर भिड़े छात्र, तभी पीछे से आई होंडा सिटी कार ने दो युवकों को उड़ाया

Comments
English summary
tractor broke into two parts after collision with Mercedes Benz car Bizarre accident in Tirupati andhra pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X