• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टॉयलेट फ्लश के अंदर था सांप का परिवार, महिला ने खोला तो चीखते हुए घर से बाहर भागी

|

नई दिल्ली। इंसान और जहरीले सांपों का आमना सामना होना आम बात है, लेकिन तब क्या हो जब आपके घर में ही पूरा सांप का परिवार हो और किसी दिन अचानक आपकी मुलाकात उनसे हो जाए। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक महिला ने अपने साथ हुई एक घटना को शेयर करते हुए पताया कि उसके टॉयलेट में एक-दो नहीं बल्कि पूरा सांप का परिवार मिला है।

टॉयलेट फ्लश में सांप का परिवार

टॉयलेट फ्लश में सांप का परिवार

दरअसल, 25 वर्षीय सोफी पियर्सन का घर ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक खेत में बना है। उन्हें कुछ दिनों से अपने खराब टॉयलेट फ्लश से जूझना पड़ा रहा था क्योंकि वह ठीक से काम नहीं कर रहा था। एक दिन जब उन्होंने फ्लश को ठीक करने के इरादे से उसे खोला तो सोफी ने जो देखा उससे उनकी आंखे फटी की फटी रह गई। जब उन्होंने फ्लश का ढक्कन खोलकर देखा तो अंदर चार ट्रीन स्नेक बैठे थे।

ढक्कन खोला तो फटी रह गई आंखें

ढक्कन खोला तो फटी रह गई आंखें

स्थानीय मीडिया को सोफी ने बताया, 'जब मैं टॉयलेट गई तो मुझे फ्लश के बटन को जोर से दबाना पड़ता था। तब जाकर कहीं उसके अंदर से पानी निकलता था। मैं रोज-रोज के इस समस्या से परेशान हो चुकी थी, एक दिन फ्लश ठीक करने के लिए जब ढक्कन खोना तो मैं हैरान रह गई।' सोफी ने बताया कि टॉयलेट फ्लश के अंदर सांप का एक पूरा परिवार था।

3 फीट लंबे थे सांप

3 फीट लंबे थे सांप

सोफी के मुताबिक फ्लश में पानी के अंदर चार ट्रीन स्नेक थे, उनकी लंबाई करीब 50 सेंटीमीटर से 3 फीट तक थी। क्वींसलैंड की रहने वाली पियरसन ने अपने फेसबुक पर टॉयलेट फ्लश की एक तस्वीर भी साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चार, यह चार हैं, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि टॉयलेट का फ्लश ठीक से काम क्यों नहीं रहा। ट्री स्नेक की लंबाई करीब 50 सेंटीमीटर से 3 फीट थी।'

जहरीले नहीं थे सांप

जहरीले नहीं थे सांप

बता दें कि तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है। सोफी पियरसन ने फ्लश के अंदर से सांपों को निकालने के लिए अपने एक दोस्त की मदद ली। उन्होंने बताया कि मेरा दोस्त आया और उसने सबको बाहर निकाला, मैं उन्हें (सांप) छू नहीं पा रही थी। हालांकि गनीमत रही की सोफी के टॉयलेट में मिले सांप जहरीले नहीं थे। उनके दोस्त ने सांपों को पास के एक गन्ने के खेत में छोड़ दिया गया। सोफी ने बताया कि फ्लशबोर्ड पहले से ही ढीला था इसलिए सांप उसके अंदर पहुंच गए थे।

बाथरूम में जहरीले सांप से हुआ शख्स का सामना

बाथरूम में जहरीले सांप से हुआ शख्स का सामना

अमेरिका के मौसम विज्ञानी पायटन मालोन ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में टॉयलेट सीट के अंदर सांप दिखाई दे रहा है जिसे देखने के बाद घर में रहने वाले लोगों की हालत खराब हो गई। वीडियो को शेयर करते हुए पायटन ने बताया कि यह सांप टेक्सास में रहने वाले उनके एक दोस्त के घर निकला था।

UP: बांदा में एक ही परिवार के 32 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, पिछले 24 घंटे में 57 संक्रमितों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
snakes family was inside the toilet flush woman opened and screamed and ran out of the house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X