• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंपनी ने 22 साल की लड़की को दिया अश्लील फिल्में देखने का काम, हर घंटे के लिए मिल रहे 1400 रुपये

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: कोरोना आने के बाद से पूरी दुनिया में बेरोजगारी चरम पर है। फुल टाइम जॉब तो छोड़िए लोगों को पार्ट टाइम जॉब मिलने में भी मुश्किल हो रही है। इस बीच एक वेबसाइट ने लड़की को ऐसा जॉब ऑफर दिया कि उसकी चर्चा दुनियाभर में होने लगी। हालांकि ये जॉब पार्ट टाइम है।

15 पाउंड हर घंटे

15 पाउंड हर घंटे

डेली स्टार की रिपोर्ट्स के मुताबिक Bedbible.com ने एक लड़की को पार्ट टाइम जॉब पर रखा है। उसका काम घर पर बैठकर पोर्न फिल्में देखने का है, जबकि कंपनी उसको इस काम के लिए प्रति घंटे 15 पाउंड का भुगतान करती है। भारत के हिसाब से ये राशि 1462 रुपये के आसपास होगी।

90 हजार ने किया था आवेदन

90 हजार ने किया था आवेदन

कंपनी के मुताबिक वो इस विषय में बेहतर जानकारी हासिल करना चाहते हैं, क्योंकि पोर्न इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्रीज में से एक है। जिसमें प्रतिवर्ष करीब 3.78 बिलियन पाउंड की कमाई होती है। इस जॉब का विज्ञापन जब कंपनी ने निकाला था, तो उस पर 90 हजार से ज्यादा लोगों ने अप्लाई किया। जिसमें स्कॉटलैंड से 22 साल की रेबेका डिक्सन को चुना गया।

घर वालों को नहीं हुआ विश्वास

घर वालों को नहीं हुआ विश्वास

रेबेना ने डेली स्टार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे ये नौकरी काफी पसंद है, क्योंकि ये अन्य नौकरियों से अलग है और यहां कोई कुछ कहने वाला नहीं है, बल्कि मुझे पोर्न देखने के लिए पैसे मिलते हैं। जब उन्होंने इस नौकरी के बारे में अपने परिवार को बताया तो उनको विश्वास ही नहीं हुआ, जबकि उनके दोस्तों को कोई फर्क नहीं पड़ा। वो जानते थे कि मैं ऐसा काम आसानी से कर सकती हूं।

आंकड़ें निकालती हैं

आंकड़ें निकालती हैं

अपने काम के बारे में उन्होंने कहा कि वो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले 100 अश्लील वीडियो को देखती हैं और फिर उसके आंकड़े निकालती हैं। उनका फोकस मुख्य रूप से पुरुष और महिलाओं के अनुपात, बालों के रंग, भाषा आदि की जानकारी इकट्ठा करना रहता है। हाल ही में उन्होंने 50 घंटे तक पोर्न देखा था, जिस वजह से उनको 755 पाउंड का भुगतान मिला।

'अपना बैन अकाउंट खुलवाने के लिए इंस्टाग्राम के कर्मचारी के साथ सोई मॉडल', खुलासे से मचा हड़कंप'अपना बैन अकाउंट खुलवाने के लिए इंस्टाग्राम के कर्मचारी के साथ सोई मॉडल', खुलासे से मचा हड़कंप

कंपनी के को-फाउंडर ने कही ये बात

कंपनी के को-फाउंडर ने कही ये बात

नौकरी मिलने के किस्से को बताते हुए उन्होंने कहा कि एक दिन उनकी नजर विज्ञापन पर पड़ी और उन्होंने आवेदन कर दिया। आवेदन प्रक्रिया काफी सरल और सीधी थी। उन्होंने बस अपनी सीवी अटैच की और कुछ सवालों के जवाब दिए। कुछ हफ्ते बाद उनको पता चला कि उनको ये नौकरी मिल गई है। वहीं बेडबबल के सह-संस्थापक जैकब बैगर ने कहा कि वो इस भूमिका के लिए एकदम फिट हैं। साथ ही उनके विचार भी काफी खुले हैं, जिसका फायदा कंपनी को मिल रहा है।

Comments
English summary
Rebecca Dickson from Scotland job for watch film 15 pound per house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X