• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुरुषों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने से गर्भवती हो सकती हैं महिलाएं: हेल्थ ऑफिसर का बेतुका दावा

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अजीबोगरीब दावा किया जा रहा है जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। इंडोनेशियाई चाइल्ड प्रोटेक्शन की एक अधिकारी के मुताबिक अगर कोई पुरुष अपना शुक्राणु पानी में स्खलित करता है तो ऐसा संभव है कि पूल में नहा रही महिलाएं उससे गर्भवती हो सकती हैं, ऐसी कई घटनाएं पहले भी सामने आई है। ऑफिसर के दावे के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी खींचाई हुई। जिसके बाद खुद को ट्रोल होता देख हेल्थ ऑफिसर ने अपना बयान वापस ले लिया।

सीनियर चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर का अजीबोगरीब दावा

सीनियर चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर का अजीबोगरीब दावा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर सिट्टी हिक्मावती ने कहा, अगर स्विमिंग पूल में किसी पुरुष का स्वस्थ स्पर्म तैर रहा है तो पानी में नहा रही महिला के गर्भवती होने की संभावना बढ़ जाती है। उन्होंने आगे कहा कि अगर महिला उस दौर से गुजर रही है जहां उसकी उत्तेजना चरम पर है और वह प्रेग्नेंट हो सकती है तो वह उस शुक्राणु से बिना पुरुष के संपर्क में आए भी गर्भवती हो जाएगी। स्विमिंग पूल में पुरुष उत्तेजित होकर स्खलित हो जाते हैं जिस वजह से यह महिलाओं के गर्भावस्था का कारण बन जाता है।

महिलाओं को देख पुरुष क्या सोचते हैं कोई नहीं कह सकता

महिलाओं को देख पुरुष क्या सोचते हैं कोई नहीं कह सकता

सीनियर चाइल्ड प्रोटेक्शन अधिकारी सिट्टी हिक्मावती ने एक इंटरव्यू में ये अजीबोगरीब दावा किया है। उन्होंने कहा, कोई भी दावे से नहीं कह सकता की स्विमिंग पूल में महिलाओं को देखते हुए पुरुषों के दिमाग में क्या चल रहा है, कई बार वह अपना शुक्राणु पानी में छोड़ देते हैं या कई बार वह खुद ही स्खलित हो जाते हैं। सिट्टी हिक्मावती के मुताबिक किसी तरह का संबंध बनाए बिना भी पुरुष कई बार महिलाओं के साथ एक स्विमिंग पूल में नहाते हुए सेक्शुअली एक्साइटेड हो सकते हैं, और इस वजह से वह पानी के अंदर ही इजेकुलेट (स्खलित) हो सकते हैं। पूरी संभावना है कि महिला उस शुक्राणु से गर्भवती हो सकती है।

डॉक्टरों ने अधिकारी के दावे को किया खारिज

डॉक्टरों ने अधिकारी के दावे को किया खारिज

दूसरी ओर जब सिट्टी हिक्मावती के इस दावे को लेकर डॉक्टरों से बात की गई तो उन्होंने इसे पूरी तरह खारिज कर दिया। एक डॉक्टर ने कहा, मैं आपको एक बार फिर यह याद दिला दूं कि अगर आप स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारे में नहीं जानते तो आपको ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। डॉक्टर बताते हैं कि स्विमिंग पूल में पुरुष के साथ नहाते हुए कोई भी महिला बिना उसके संपर्क में आए प्रेग्नेंट नहीं हो सकती। स्विमिंग करने वाले सभी पुरुष इजेकुलेट नहीं करते। डॉक्टर के मुताबिक स्विमिंग पूल का पानी क्लोरिनेटेड होता है जिसमें शुक्राणु जिंदा रह ही नहीं सकता।

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

वहीं, सोशल मीडिया पर सिट्टी हिक्मावती को अपने बयान को लेकर अब शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा रहा है। अपने अजीबोगरीब बयान पर डॉक्टर के दावे के बाद उन्होंने लोगों से माफी मांगी और अपनी टिप्पणी को वापस ले लिया। उन्होंने कहा, मैं आप सभी से अपने इस बयान के लिए माफी मांगती हूं। हिक्मावती ने कहा, यह एक व्यक्तिगत बयान था, मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि इसे और अधिक ना फैलाएं और ना ही किसी को इसे उपलब्ध कराएं।

OMG! आप भी हो सकते हैं संक्रमित, डेंजरस व नॉन डेंजरस दो टाइप के होते हैं कोरोना वायरस!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indonesian official claimed Bathing in a swimming pool with men can make women pregnant
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X